मशहूर न्यूज ऐंकर रोहित सरदाना की हार्ट अटैक से मौत, CM योगी ने जताया दुख

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Apr 2021, 5:32 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट के जरिए रोहित सरदाना के निधन पर शोक जताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है. वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति.
मशहूर न्यूज ऐंकर रोहित सरदाना की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

लखनऊ- मशहूर न्यूज ऐंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते कुछ दिनों से वह कोरोना संक्रमित थे. हालांकि, उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई. उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत देश के कई नेताओं ने दुख जताया है. बताते चलें कि उन्होंने लंबे समय तक जी मीडिया में काम किया. फिलहाल, वह आज तक के साथ काम कर रहे थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट के जरिए रोहित सरदाना के निधन पर शोक जताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है. वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति.

CM योगी की नई रणनीति! लोगों को सहायता देने के लिए टीम-9 को दी पूरी जिम्मेदारी

बताते चलें कि लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों 'आज तक' न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो 'दंगल' की एंकरिंग करते थे. 2018 में रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था.

कोरोना से उभरे सीएम योगी आदित्यनाथ, शुभचिंतकों को दिया धन्यवाद

यूपी पुलिस भर्ती SI और ASI की आवेदन तारीखों में बदलाव, जानें नई डेट्स

HC की लखनऊ बेंच ने कोरोना से मौतों पर मुआवज़े की पीआईएल खारिज की

ऑक्सीजन की कमी के नाम पर मरीजों को भर्ती न करने पर होगी कार्रवाई: प्रभारी DM

Ramadan 2021: यूपी के बड़े शहरों में 30 अप्रैल का रोजा समय, इफ्तार टाइम टेबल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें