UP कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय लल्लू को पुलिस ने किया नजरबंद, निवास पर बजाई थाली

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Dec 2020, 2:20 PM IST
किसान दिवस पर कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस के यूपी में प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को नजरबंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ अपने निवास पर ही ताली और थाली बजाकर प्रदर्शन किया.
कार्यकर्ताओं के साथ थाली बजाते यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

लखनऊ. किसान दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश व्यापी प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने उनके आवास पर नजर बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने किसान बिल के विरोध में ताली और थाली बजा कर अपना विरोध दर्ज कराया.

इस दौरान अजय कुमार ने कहा कि केंद्र मोदी सरकार किसान विरोधी है. लेकिन कांग्रेस किसानों के समर्थन में सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करेगी. उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के प्रदर्शन के बाद भी इस कानून को वापस नहीं ले रही है क्योंकि यह सरकार घमंडी हो गई है. एमएसपी पर विधेयक लाकर क्यों सरकार इसकी गारंटी नहीं दे रही है. सरकार कॉर्पोरेट घरानों के हाथों किसानों को बेचना चाहती है.

CM योगी ने पूर्व PM चौधरी चरण सिंह को दी श्रद्धांजलि, किसानों को किया सम्मानित

आपको बता दें कि केंद्र सरकार की तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस बुधवार को प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी के सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों के आवास व कार्यालय पर जाकर ताली और थाली प्रदर्शन कर रहे हैं. विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सभी तरफ पुलिस बल की तैनाती की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें