ललितपुर पहुंची प्रियंका गांधी, खाद न मिलने पर किसान ने की थी आत्महत्या, परिवार से मिलेंगी

Nawab Ali, Last updated: Fri, 29th Oct 2021, 9:04 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में खाद की समस्या के कारण एक किसान ने आत्महत्या कर ली है. वहीं खाद की लाइन में खड़े एक किसान की मौत हो गई है. कांग्रेस महासचिव मृतक किसानों के परिवार से मुलाकात करने के लिए ललितपुर पहुंच गई है.
प्रियंका गांधी ललितपुर पहुंच गई हैं.

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी लालिपुर पहुंच गई हैं. प्रियंका गांधी गुरुवाए देर रात को ही चारबाग से ललितपुर के लिए साबरमती स्पेशल ट्रेन से रवाना हो गई थी. बुंदेलखंड में खाद की कमी के कारण एक किसान ने आत्महत्या कर है वहीं लाइन में खाद की लाइन में खड़े एक किसान की भी मौत हो गई है. आज प्रियंका गांधी पीड़ित किसानों के परिवारों से मुलाकात करेंगी जिसके लिए वो लालिपुर पहुंच गई है. ललितपुर के लिए रवाना होने से पहले प्रियंका गांधी ने चारबाग स्टेशन पर कुलियों से भी मुलाकात की थी.

बुंदेलखंड समेत देश के कई राज्य खाद की कमी से जूझ रहे हैं जिसकी वजह से किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. किसानों को खाद की कमी के कारण फसलों के खराब होने का दर सता रहा है ऐसे में ललितपुर के एक किसान द्वारा खाद न मिलने के कारण आत्महत्या का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक किसान को खाद न मिलने की वजह से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया है. वहीं खाद की लाइन में खड़े एक किसान की मौत हो गई है. प्रियंका गांधी मृतक किसानों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए ललितपुर पहुंच गई हैं. 

राजभर से धोखा के बाद ओवैसी शिवपाल, चंद्रशेखर के भरोसे, 100 सीट लड़ेंगे, टिकट हिंदू को भी

उत्तर प्रदेश में यूपी चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी जमीनी स्तर पर सक्रीय हो गई हैं. प्रियंका गांधी यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए लगातार आम जनता के बीच जा रही हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें