लखनऊ: आटा मिल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की ने टीम बुझाई आग

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 11:38 PM IST
  • आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मदद के लिए मौके पर पहुंची. इस दौरान उत्तर प्रदेश फायर सर्विस के साथ-साथ भारतीय वायुसेना के फायर फाइटर भी आग बुझाने में मदद करने के लिए पहुंचे. मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया. फिलहाल, आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है.
फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

लखनऊ- राजधानी लखनऊ के एक आटा मिल में भीषण आग लग गई. फिलहाल, आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के मुताबिक मोहनलालगंज स्थित जेएमपी आटा मिल में भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को कड़ी मशक्कत करना पड़ा. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है.

बताते चलें कि आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मदद के लिए मौके पर पहुंची. इस दौरान उत्तर प्रदेश फायर सर्विस के साथ-साथ भारतीय वायुसेना के फायर फाइटर भी आग बुझाने में मदद करने के लिए पहुंचे. मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया. फिलहाल, आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है.

CM योगी आदित्यनाथ ने UPPTCL के लिए 1,920 करोड़ रुपए की लागत के 27 उपकेंद्रों का किया लोकार्पण

चीफ फायर ऑफिसर विजय कुमार सिंह के मुताबिक आग पर काबू पाने में आठ गाड़ियों का इस्तेमाल हुआ, जो नजदीकी फायर स्टेशन से आई थीं. इसके अलावा नजदीक में वायुसेना स्टेशन होने के कारण वहां से मदद मांगी गई. फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. जो थोड़ी बहुत संभावनाएं बची हैं उसे सुनिश्चित करके पूरी तरह से आग को बुझा दिया गया है.

Women's Day 2021: अपने जीवन की खास महिला को इस दिन दें ये खास तोहफे

आधार लिंक कर घर बैठे परिवहन विभाग की 18 सेवाओं का उठाए लाभ, जानें पूरी डिटेल

अमेठी का काम कराने CM योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पहुंचीं स्मृति ईरानी

यूपी पंचायत चुनाव: महिला आरक्षण को लेकर चुनाव आयोग ने साफ की स्थिति

पेट्रोल डीजल 7 मार्च का रेट: लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, प्रयागराज, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें