लखनऊ: गड़बड़झाला बाजार के पास दुकानों में भीषण आग, हर तरफ धुंआ, कई घंटे बाद बुझी

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Mar 2021, 11:16 AM IST
  • लखनऊ के अमीनाबाद की मार्केट में बुधवार की सुबह भीषण आग लग गई. प्लास्टिक की दुकान में लगी आग के कारण हर तरफ धुंआ फैल गया. तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.
लखनऊ के गड़बड़झाला में बुधवार की सुबह भीषण आग लगी.

लखनऊ. यूपी की राजधानी के अमीनाबाद गड़बड़झाला मार्केट के पास बनी दुकानों में भीषण आग लग गई. आग की शुरुआत प्लास्टिक की दुकान से हुई जिसने तीन अन्य दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. भीषण आग से चारों तरफ धुंआ फैल गया जिससे लोगों को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ा. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची. 

मार्केट में तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. गड़बड़झाला मार्केट से सटी प्लास्टिक की दुकान है और उसके पड़ोस में गोल्ड पैलेस नाम से दुकान है. दोनों दुकानों से बुधवार की सुबह भयंकर धुआं और आग की लपटें निकलती देख आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया.  

सेंट्रल बार एसोसिएशन चुनाव के चलते लखनऊ में डायवर्जन लागू, कल ये रास्ते रहेंगे बंद

स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने के साथ पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया. आग ने पड़ोस की अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर हजरतगंज चौक के फायर कर्मी और सीएफओ विजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. वहीं तीन घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया गया. इंस्पेक्टर अमीनाबाद आलोक राय के अनुसार आग की चपेट में चार दुकाने आई. दुकानों में हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. 

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लखनऊ DM ने रेन डांस पार्टी पर लगाई रोक, आदेश जारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें