फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने CM योगी से की मुलाकात, फिल्म सिटी पर हुई चर्चा

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 12:22 PM IST
  • लखनऊ में मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने यूपी के नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. 
फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने CM योगी से मुलाकात की.

लखनऊ. यूपी के नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सीटी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से रविवार को मशहूर फ़िल्म निर्माता प्रकाश झा ने मुलाकात की. यूपी सरकार द्वारा प्रस्तावित फिल्म सिटी के ऐलान से प्रभावित होकर प्रकाश झा सीएम योगी से मिले. फिल्म सीटी को लेकर वह काफी उत्साहित दिखे.

नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 2 दिसंबर को मुंबई गए थे. वहां सीएम योगी फिल्म सिटी के इनवेस्टर, उद्योगपतियों और फिल्म जगत के शख्सियतों से मिलें. यूपी में निवेश करने के लिए सीएम योगी ने उन्हें आमंत्रित किया है. मुंबई दौरे पर सीएम योगी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से भी मुलाकात की. 

सीएम योगी और एक्टर अक्षय कुमार की मुंबई में मुलाकात, UP फिल्म सिटी को लेकर चर्चा

सीएम योगी ने प्रस्तावित फिल्म सीटी को लेकर मुंबई के दौरे पर कहा था कि यूपी सरकार फिल्म नीति 2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है. राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलता है. प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग और सुविधा प्रदान की जा रही है.

मशहूर फ़िल्म निर्माता प्रकाश झा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की.

अक्षय कुमार ने अयोध्या में शूटिंग की जताई इच्छा, CM योगी से मांगी अनुमति

बता दें कि यूपी के अयोध्या में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाले फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के संबंंध में सीएम योगी से कुछ दिन पहले अनुमति मांगी है. अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी इच्छा है कि वह अपनी आने वाली अगली फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करें. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें