वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती युवती पर FIR दर्ज, लड़की ने कहा- मुझे मारते हुए 300 मीटर तक घसीटा

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 4:45 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कैब ड्राईवर को एक लड़की द्वारा पीटे जाने की विडियो मामले में पुलिस ने युवती पर एफआईआर दर्ज कर ली है. जिसको लेकर प्रियदर्शनी ने एक वीडियो बनाया और कहा है कि कैब चालक ने उसको पीटा और मारते हुए 300 मीटर तक ले गया लेकिन पुलिस खड़ी देखती रही. 
वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती युवती पर FIR दर्ज, लड़की ने कहा- मुझे मारते हुए 300 मीटर तक घसीटा

लखनऊ. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यूपी की राजधानी लखनऊ में एक चौराहे पर युवती एक कैब चालक को पीट रही है. वीडियो में लड़की प्रियदर्शनी के खिलाफ ट्विटर पर अभियान तक शुरू हुआ जिसमें लोग युवती को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने लड़की पर एफआईआर दर्ज कर ली है जिसके बाद युवती ने सामने आकर इस मामले को एक और नया मोड़ दिया है. युवती ने वीडियो जारी किया जिसमें उसने कहा कि कैब चालक ने उसको पीटा और मारते हुए 300 मीटर तक ले गया लेकिन पुलिस खड़ी देखती रही. वीडियो में उसने शरीर पर चोट के निशान दिखाए और खुद को बीमार बताया.

वायरल हो रही वीडियो में युवती प्रियदर्शनी ने मंगलवार को वीडियो जारी कर कहा कि घटना के वक्त जब वह सड़क पार कर रही थी, तब ट्रैफिक सिग्नल रेड था. तब भी उस कैब ड्राइवर ने मुझे अपनी कार से टक्कर मार दी. मैं भगवान की कृपा से बच गई. वह अपनी गलती नहीं मान रहा था और मुझसे बहस कर रहा था इसीलिए मैंने उसे तमाचा मारा. उसने कहा कि मैंने कानून हाथ में लिया तो मैं माफी मांगती हूं लेकिन चुप रहने के बजाय मैं इन एंटी सोशल एलीमेंट्स को जवाब देना ज्यादा बेहतर मानती हूं. जवाब देते हुए प्रियदर्शनी ने कहा कि जो लोग मुझे फेक फेमनिस्ट और जाने क्या क्या कह रहे हैं यह कम से कम, मरने और उसके बाद कैंडल मार्च निकलवाने से तो बढ़िया ही है.

भगवान राम हमारे पूर्वज, जय श्रीराम ना बोलने वालों के DNA पर शक होता है: CM योगी

प्रियदर्शनी ने कहा कि पुलिस ने मुझ पर लूट का मुकदमा दर्ज किया है. कोई बताए कि मैंने क्या लूटा. किसी फुटेज में मैं लूट करती दिखी. इसके लिए सीसीटीवी फुटेज देखी जा सकती हैं. बढ़ते इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि यूपी पुलिस को ट्वीट कर निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की मांग की थी. इस पर कैब चालक की तहरीर पर सोमवार को कृष्णानगर कोतवाली में आरोपी प्रियदर्शनी नारायण उर्फ लक्ष्मी निवासी केसरी खेड़ा कॉलोनी के खिलाफ लूट समेत अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया. इतना ही नहीं पुलिस कमिश्नर ने कुछ पुलिसकर्मियों को पैसे वसूलने और घटनास्थल पर मौजूद न होने के खिलाफ भी कार्रवाई की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें