अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के बाद लखनऊ में सीएम योगी ने दीया जलाया

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 04:34 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम के बाद शाम को लखनऊ में अपने आधिकारिक आवास पर दीया जलाया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फ़ाइल फ़ोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम के बाद शाम को लखनऊ में अपने आधिकारिक आवास पर दीया जलाकर खुशियों का इजहार किया। दीपों की रौशनी में उनका आधिकारिक आवास जगमगा रहा था।

अयोध्या में राम मन्दिर के लिए भूमि पूजन के बाद लखनऊ लौटे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अपने आधिकारिक आवास पर दीया जला कर इस अवसर को उत्सव के साथ मनाया। इससे पहले शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए योगी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बता दिया कि किस प्रकार से सभी को साथ लेकर समस्याओं का समाधान किया जा सकता है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अनेक पीढ़ियां चली गईं इस क्षण के इंतजार में। बहुत लंबा संघर्ष चलता रहा और आज पीएम मोदी की कोशिश के कारण यह संभव हो पाया है। मैं हृदय से उनका स्वागत करता हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि पांच शताब्दियों बाद राम मंदिर का सपना पूरा हुआ है। इस अवधपुरी का अहसास करने के लिए पांच शताब्दियां लग गईं। 135 करोड़ भारतवासियों को और पूरे विश्व के लोगों व नागरिकों की भावनाओं को मूर्तरूप देने का अवसर जिस महानुभाव के कारण प्राप्त हुआ वह हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें