लखनऊ में सबसे पहले डॉ. सुधा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा-पूरी तरह स्वस्थ्य हूं

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 6:21 PM IST
  • शनिवार को डफरिन अस्पताल में प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुधा वर्मा को पहला टीका लगाया गया. टीका लगाने के बाद उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ्य महसूस कर रही है. उन्होंने आगे बताया कि स्टॉफ के लिए भी अस्पताल में मैंने मोटिवेशनल मीटिंग की. सभी स्टॉफ वैक्सीन को लेकर सकारात्मक हैं.
(प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- डफरिन अस्पताल में लोगों को कोरोना का वैक्सीन लगाया गया. इसको लेकर सुबह से ही स्वास्थ्यकर्मी मुस्तैद दिखे. अधिकारी लगातार टीकाकरण स्थल का जायजा लेते रहे. इस दौरान सभी स्वास्थ्यकर्मी भी मास्क लगाकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे.

बताते चलें कि शनिवार को डफरिन अस्पताल में प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुधा वर्मा को पहला टीका लगाया गया. टीका लगाने के बाद उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ्य महसूस कर रही है. उन्होंने आगे बताया कि स्टॉफ के लिए भी अस्पताल में मैंने मोटिवेशनल मीटिंग की. सभी स्टॉफ वैक्सीन को लेकर सकारात्मक हैं.

जेपी नड्डा और सीएम योगी ने भाजपा मुख्यालय पर किया श्रीराम की मूर्ति का अनावरण

प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुधा वर्मा ने बताया कि वैक्सीन की गुणवत्ता को लेकर किसी तरह की कोई आशंका नहीं होनी चाहिए. लंबे क्लीनिकल ट्रायल के बाद वैक्सीन फील्ड में आई है. उन्होंने आगे कहा कि इस वैक्सीन के लिए देश के वैज्ञानिकों और सरकार का अहम योगदान रहा, जिन्होंने स्वदेशी वैक्सीन के लिए बहुत मेहनत की.

एकेडमिक ऑडिट में नहीं दी रिपोर्ट तो LU ने लखनऊ के 70 कॉलेजों को जारी किया नोटिस

लखनऊ में राज्यस्तरीय मीडिया क्रिकेट प्रतियोगिता, वाराणसी और प्रयागराज जीते

एडल्ट ग्रुप में लड़कियों के नंबर एड करना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा साइबर फ्रॉड

लखनऊ : स्टॉक ट्रेडिंग में निवेश के नाम पर बंटी-बबली ने की डेढ़ लाख की ठगी

2019 बैच के 150 में से 16 आईपीएस अफसर उत्तरप्रदेश को मिले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें