पूर्व भारतीय किसान यूनियन के नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 12:30 PM IST
  • पूर्व भारतीय किसान यूनियन के नेता स्व. हरिनाम सिंह यादव के बेटे शिवराज सिंह यादव ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली. पुलिस ने बताया कि शिवराज सिंह यादव ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी.
भारतीय किसान यूनियन के नेता स्व. हरिनाम सिंह यादव के बेटे ने सुसाइड किया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ. बीकेटी ब्लाक के गोयला ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान और पूर्व भारतीय किसान यूनियन  के नेता स्व. हरिनाम सिंह यादव के बेटे शिवराज सिंह यादव ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. मिली जानाकरी के अनुसार, शिवराज सिंह यादव ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह भारतीय किसान यूनियन नेता स्व. हरिनाम सिंह यादव के बेटे शिवराज सिंह यादव ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

खुलासा: अपराध की दुनिया में नाम रोशन कर रहे तेज आईक्यू वाले बच्चे

सूचना के बाद पुलिस पहुंची ने परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की है लेकिन अभी तक आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक शिवराज सिंह यादव का भतीजा दीपराज सिंह यादव समाजवादी पार्टी युवजन सभा का पदाधिकारी है. 

निरक्षर माता-पिता के बच्चों को मिलेगी स्कॉलरशिप में प्राथमिकता

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें