पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर की संपत्ति कुर्की का आदेश

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 6:01 PM IST
  • एमपीएमलए कोर्ट के विशेष जज ने बहुजन समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर की चल-अचल सम्पति कुर्क करने का आदेश जारी किया है.
नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर की चल-अचल संपत्ति कुर्क करने का आदेश

लखनऊ. साल 2016 में महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल के मामले में कोर्ट में हाजिर न होने पर एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष जज ने बसपा के तत्कालीन राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर की चल-अचल संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया है.

गौरतलब है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर के मामले में एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष जज पवन कुमार राय ने आदेश जारी किया है. नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर पर साल 2016 में भारतीय जनता पार्टी के नेता दयाशंकर सिंह की परिवार की महिलाओं और उनकी बेटी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल का आरोप है.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

कोर्ट में मामला पहुंचने के बाद आदेश पर भी नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर अदालत में हाजिर नहीं हुए. जबकि कोर्ट की ओर से पहले भी दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वांरट और कुर्की की कार्यवाही का नोटिस जारी किया जा चुका था. लेकिन कोर्ट में हाजिर ना होकर दोनों नेताओं ने बार-बार इसका उल्लघंन किया.

गूगल से नंबर निकाल कर कस्टमर केयर पर कॉल करना करें बंद, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें