ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया भाजपा की बी टीम

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 12:50 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की दहलीज पर पूरा प्रदेश खड़ा है और हर दल इस समय अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है. अभी तक ओवैसी के साथ नजर आ रहे ओमप्रकाश राजभर के बेटे ने औवेसी को भाजपा की बी टीम बता दिया. अरविंद राजभर के इस बयान ने राजनीति के कई समीकरण बदल दिए हैं. 
ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ. यूपी विधानसभा 2022 को लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीति पारा काफी हाई है. लगातार एक-दूसरे से नेता गठबंधन से लेकर कटाक्ष करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इन सबके बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने एक बयान देकर हलचल मचा दी है. अरविंद ने कहा कि ओवैसी भाजपा की बी टीम की तरह काम करते हैं. ऐसा उनके बयान और क्रियाकल्प से लगता है. वहीं, इससे पहले ओमप्रकाश राजभर और ओवैसी के मिलकर चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे. दोनों नेताओं ने इसको लेकर मुलाकात भी की थी. इस दौरान दोनों ने कहा था कि उनका संकल्प भागीदारी मोर्चा 2022 में सरकार बनाएगा. वहीं, इस बयान के बाद राजनीति के कई समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं.

ओमप्रकाश और ओवैसी की मुलाकात से लगाए जा रहे थे साथ आने के कयास

एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओमप्रकाश राजभर ने ओवैसी के यूपी दौरे के दौरान मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद दोनों ने एक स्वर में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे, कि दोनों साथ मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं. वहीं, राजभर के बेटे के बदले सुर दूसरे विकल्पों की ओर इशारा कर रहे हैं.

यूपी चुनाव में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी RPI भी लड़ सकती है चुनाव, BSP में लगाएंगे सेंध

राकेश टिकैत ने ओवैसी को बताया बीजेपी का चाचू जान

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी का चाचू जान बताया. टिकैत ने कहा कि ओवैसी बीजेपी का चाचू जान हैं और यूपी में उनके मेहमान बनकर आए हैं. वहीं, टिकैत ने कहा कि वो सिर्फ किसानों के हित को लेकर काम कर रहे हैं और उनका मुख्य मुद्दा भी यह ही है.

UP चुनाव 2022: अरविंद केजरीवाल की AAP ने जारी की 100 प्रभारियों की लिस्ट, सभी बन सकते विधानसभा प्रत्याशी

राहुल गांधी भी ट्वीट कर ओवैसी को बता चुके भाजपा की बी टीम

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके ओवैसी को भाजपा की बी टीम बताया था. राहुल ने कहा था कि ओवैसी भाजपा की बी टीम की तरह काम करते हैं और भाजपा विरोधियों के वोट काटने का काम करते हैं. वहीं, इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि जनेऊधारी हमेशा सोचेगा कि वो नंबर एक है और उनके अलावा बाकी जो सवर्ण नहीं है वे अशुद्ध और मलिच्छ हैं. कांग्रेस हिंदुत्व की बी टीम है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें