पूर्व CM और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट 'पहले टीका फिर परीक्षा'

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 11:42 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि पहले टीका फिर परीक्षा. साथ ही मुख्यमंत्री योगी के पूर्वांचल दौरे को लेकर भी अखिलेश यादव ने निशाना साधा है.
पूर्व CM और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'पहले टीका फिर परीक्षा'

लखनऊ- देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकार अलर्ट पर है. कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए सरकार लोगों तक वैक्सीन पहुंचा रही है. सरकार ने कोरोना के फैलते प्रभाव के मद्देनजर वैक्सीनेशन अभियान को तेज कर दिया है. ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को काबू किया जा सके.

इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि पहले टीका फिर परीक्षा. बता दें कि देश भर में कोरोना से बचाव के लिए सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान को तेज कर दिया है.

प्रधान समेत नव निर्वाचित सदस्यों का शपथग्रहण आज, वर्चुअल माध्यम से होगा शपथग्रहण

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिलहाल पूर्वांचल के दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर अखिलेश यादव ने निशाना साधा है. अखिलेश ने अपने बयान में कहा है कि "मुख्यमंत्री यह बात समझ लें कि जब उनकी सरकार ने कोई काम ही नहीं किया है तो उनके दौरों से पीड़ितों को कौन सुविधा मिल जाएगी ? हां, उनके दौरों से संक्रमितों की सेवा में लगे चिकित्सकों और दूसरे स्वास्थ्य कर्मियों को उनकी हाजिरी में लग जाने से परेशान जरूर होना पड़ता है"

मृत शिक्षकों के आश्रितों को पद न होने पर भी मिलेगी नौकरी- डॉ. सतीश चंन्द्र

पूर्व MP को फंसाने के लिए खुद पर हमले के आरोपी सुरेंद्र कालिया को भेजा गया जेल

पेट्रोल डीजल 25 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में फिर बढ़े तेल के दाम

चक्रवाती तूफान यास का यात्रा पर असर, नीलांचल समेत कई ट्रेनें रद्द

लखनऊ: सन अस्पताल के मालिक ने विज्ञापन प्रतिनिधि को बंधक बनाकर पीटा, गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें