अखिलेश की सपा विजय यात्रा पोस्टर में मुलायम की फोटो गायब, यूपी BJP ने दी नसीहत

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 6:24 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के विजय यात्रा के पोस्टर से सपा के संस्थापक व यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का फोटो गायब है. इस बात पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है.
अखिलेश यादव की सपा विजय यात्रा पोस्टर से मुलायम सिंह यादव की फोटो गायब 

लखनऊ. समजावादी पार्टी के जारी किए गए विजय यात्रा पोस्टर से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का फोटो गायब है. इस फोटो को लेकर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करके लिखा अखलिश यादव जी, इस पोस्टर में आप किसी की तस्वीर लगाना भूल गए है शायद, अपनी जीवन यात्रा को मस्तिष्क में रख कर प्रयास करिए याद आ जाएगा. सपा के विजय यात्रा पोस्टर में डॉ. भीमराव अंबेडकर सहित कई नेताओं व समाजसेवियों का फोटो हैं लेकिन हैरानी करने वाली बात ये कि इस पोस्टर में सपा संरक्षक मुलायम सिंह का फोटो नहीं है. सपा के विजय यात्रा पोस्टर में मुलायम का फोटो ने होने पर विपक्षी नेता अखिलेश पर निशाना साध रहे हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए अखिलेश यादव की सपा ने विजय यात्रा का पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर पर दी गई जानकारी के अनुसार सपा की विजय यात्रा 12 अक्टूबर से शुरू होगी. इस यात्रा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रथ पर सवार होकर निकलेंगे. इस यात्रा को लेकर अखिलेश ने कहा कि हमें फिर से रथ यात्रा करने का अवसर मिल रहा है और इस बार यह समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा है. उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा सरकार से निराश हैं.

सपा की विजय रथ यात्रा 12 अक्टूबर से, अखिलेश यादव जनता से करेंगे परिवर्तन की अपील

अखिलेश यादव सपा की विजय यात्रा में रथ पर सवार होकर जनता से परिवर्तन की अपील करते हुए हर जिले और तहसील तक जाएंगे. सपा यूपी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हो और वहीं अखिलेश ने इस चुनाव में सत्ताधारी बीजेपी को हराते हुए 350 सीटें जीतने का दावा किया है. अब देखना ये होगा कि प्रदेश की जनता इस बार किसे कुर्सी पर बिठाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें