पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी की हालत स्थिर, लखनऊ पीजीआई में चल रहा इलाज

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 3:36 PM IST
  • पश्चिमी बंगाल के पूर्व राज्यपाल एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता केशरी नाथ त्रिपाठी की तबियत लगातार स्थिर बनी हुए है. शुक्रवार देर रात सांस लेने में परेशानी होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. वनारस में दो पहले उनकी कोरोना जांच की गई, जो पॉजटिव आयी है.
पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी.

लखनऊ: पीजीआई में भर्ती पश्चिमी बंगाल के पूर्व राज्यपाल एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता केशरी नाथ त्रिपाठी की तबियत स्थिर बनी हुए है. शुक्रवार रात उनको अस्पताल में भर्ती कराया था. दो दिन पहले कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजटिव आयी थी. देर रात हुए सिटी स्कैन, एक्सरे और डायबिटीज आदि की जांच पता चला है उनको फेफड़ो में संक्रमण के चलते सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है, जहां डॉक्टरों के टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है.

बता दें, दो दिन पहले प्रयागराज में पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी को बुखार होने की शिकायत मिली थी. इसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई. जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद त्रिपाठी ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया था. शुक्रवार को उनकी तबियत बिगड़ने पर घरवालों ने उन्हें स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सांस लेने में तकलीफ बढ़ने पर डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया.

पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती

पीजीआई पहुंचने के बाद डॉक्टरों की टीम पूर्व राज्यपाल के इलाज में जुट गई. कोविड अस्पताल पीजीआई के नोडल अफसर डॉ. आरके सिंह ने बताया कि डॉ के एक स्पेशल टीम का इलाज कर रही हैं, जहा उनकी हालतूर्व राज्यपाल की हालत लगातार स्थिर बनी है.

राष्ट्रीय सुरक्षा व देशद्रोह कानून का दुरुपयोग बंद हो : मायावती

सीएम योगी का ऐलान, यूपी में पूरा होगा अपने घर का सपना, सरकार कर रही प्रयास

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें