अरविंद कुमार शर्मा हो सकते हैं यूपी के अगले मुख्यमंत्री, पूर्व BJP सांसद हरिनारायण राजभर का बयान

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 3:38 PM IST
  • बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पूर्व आईएएस अधिकारी और पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी अरविंद कुमार शर्मा उर्फ एके शर्मा उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं.
पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने कहा- एके शर्मा हो सकते हैं यूपी के अगले सीएम (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर के बयान से हलचल मच गई है. राजभर ने एक रैली में मंच से संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व आईएएस अफसर अरविंद कुमार शर्मा (एके शर्मा) यूपी के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं. एके शर्मा वर्तमान में बीजेपी उपाध्यक्ष हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी माने जाते हैं. ऐसे में हरिनारायण राजभर के बयान से प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है. इस बयान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये वीडियो 3 दिन पहले मऊ में हुई बीजेपी की एक सभा का बताया जा रहा है. इस सभा में मंच से संबोधित करते हुए पूर्व सांसद कह रहे हैं कि भविष्य में एके शर्मा मुख्यमंत्री हो सकते हैं. हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हम इनके लिए काम करेंगे, अपने प्रदेश के लिए काम करेंगे. एके शर्मा यूपी के मुख्यमंत्री हो सकते हैं. जब हरिनारायण राजभर ये बयान दे रहे हैं, तो एके शर्मा उनके बगल में ही खड़े हैं. हालांकि उन्होंने इस दौरान चुप्पी साधे रखी और कुछ नहीं बोला.

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले योगी सरकार का तोहफा, बिजली बिल होंगे आधे

कौन हैं एके शर्मा?

एके शर्मा यूपी के मऊ जिले के रहने वाले हैं. वे गुजरात कैडर के आईएएस अफसर हैं. जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब अरविंद कुमार शर्मा उनके सचिव थे. मोदी जब प्रधानमंत्री बने तब शर्मा को पीएमओ में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर तैनात किया गया. पिछले साल उन्होंने वीआरएस लेने के बाद बीजेपी ज्वाइन की थी. माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी उन्हें मऊ से टिकट देगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें