BJP में शामिल हो सकते हैं BSP नेता पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के बेटे चिराग

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 05:14 PM IST
  • पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के बेटे चिराग उपाध्याय भाजपा में शामिल हो सकते है. रविवार को रामवीर उपाध्याय ने सीएम योगी से लखनऊ में मुलाकात भी की. वहीं चिराग भी आगरा बीजेपी कार्यालय पहुंचे और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की.
पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के बेटे चिराग उपाध्याय भाजपा में शामिल हो सकते है.

लखनऊ. सादाबाद विधानसभा से विधायक और बसपा सरकार में मंत्री रहे रामवीर उपाध्याय के बेटे चिराग उपाध्याय बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. रविवार को चिराग उपाध्याय आगरा में भाजपा के ब्रज क्षेत्र कार्यालय में भाजपा नेताओं से मुलाकात किए. हालांकि, अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है कि चिराग उपाध्याय भाजपा में शामिल होंगे. 

जानकारी के अनुसार चिराग उपाध्याय लखनऊ के भाजपा कार्यालय में सदस्यता ले सकते हैं.नए जानकारी के अनुसार चिराग उपाध्याय ने बताया कि वो भाजपा की केंद्र सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के कामकाज से खुश है. वो उनकी नीतियों से प्रभावित है.

BSP कद्दावर नेता रामवीर उपाध्याय की CM योगी से मुलाकात, राजनीतिक हलचल तेज

शनिवार की रात को चिराग उपाध्याय के पिता रामवीर उपाध्याय यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके निवास पर मिले थे. तभी से माना जा रहा है कि रामवीर उपाध्याय के बेटे चिराग भाजपा में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, रामवीर उपाध्याय का कहना है कि अपने क्षेत्र में विकास के संबंध में मिले थे. उन्होंने योगी आदित्यनाथ द्वारा भगवान परशुराम को लेकर स्पीच के लिए धन्यवाद दिया.

CM योगी का आदेश, कोरोना मरीजों की मदद को दिन में दो बार मीटिंग करें DM और CMO

गौरतलब है कि बसपा की सरकार में रामवीर उपाध्याय कई बार कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं. वो इस समय सादाबाद विधानसभा से विधायक है. चिराग उपाध्याय की मां भी बसपा के टिकट पर फतेहपुर सीकरी से सांसद रह चुकी है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मदद करने के आरोप में रामवीर उपाध्याय बसपा से निलंबित कर दिए गए थे. अभी भी वो निलंबित चल रहे हैं. अभी तक उन्होंने किसी पार्टी की राजनीतिक सदस्यता नहीं ली है. उनके भाई मुकुल उपाध्याय व विनोद उपाध्याय भाजपा में शामिल हो चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें