UP उपचुनाव से पहले अन्नू टंडन का कांग्रेस से इस्तीफा, बोलीं- नेतृत्व सोशल मीडिया ब्रांडिंग में बिजी

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 7:48 PM IST
  • यूपी उपचुनाव से पहले कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी से इस्तीफा दिया. उन्होंने कांग्रेसी नेतृत्व पर आरोप लगाया कि वो सोशल मीडिया मैनेजमेंट और ब्रांडिंग में व्यस्त.
कांग्रेस की नेता और पूर्व सांस अन्नू टंडन ने दिया पार्टी से इस्तीफा.

लखनऊ. यूूपी उपचुपनाव से पहले कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अन्नू टंडन ने इस्तीफा दे दिया. 15 साल से कांग्रेस में रही उन्नाव की पूर्व सांसद अन्न्नू टंडन ने इस्तीफा ट्वीट किया. उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व से कोई तालमेल और सहयोग न मिलने का आरोप लगाया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अन्नू टंडन बसपा में शामिल हो सकती हैं.

अन्नू टंडन के अलावा उनके करीबी और यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दिया. अन्नू टंडन ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है. अन्नू टंडन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व सोशल मीडिया मैनेजमेंट और व्यक्तिगत ब्रांडिंग में लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि नेतृत्व को पार्टी और वोटर्स के बिखरने से कोई मतलब नहीं है.

राज्यसभा चुनाव: निर्दलीय विधायक प्रकाश बजाज और अखिलेश यादव की बैठक

अन्नू टंडन ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से बातचीत का आगे का कोई रास्ता नहीं निकल पाया. उन्होंने कहा कि इतना दुख 2019 का लोकसभा चुनाव की हार का नही हुआ था जितना की पार्टी संगठन की तबाही और बिखराव देखकर हो रहा है. पूर्व सांसद ने कहा कि मेरे कुछ सहयोगी मेरा झूठा प्रचार कर रहे हैं. तकलीफ तब होती है जब शिकायत के बाद भी पार्टी का नेतृत्व कोई प्रभावी कदम नहीं उठाता है.

टॉयलेट पर सपा के रंग से भड़की पार्टी- SP रंग में रंगना, लोकतंत्र को कलंकित करना

आपको बता दें कि 3 नवंबर को उत्तर प्रदेश में उपचुनाव होना है. उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव है. अन्नू टंडन के इस्तीफे से कांग्रेस को इस इस सीट पर दिक्कत हो सकती है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वो सपा में शामिल होंगी. जिस पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ तय नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें