शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 01:34 AM IST
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमेन वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने तंज भरे अंदाज में इसकी जानकारी दी.
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमेन वसीम रिजवी की कोरोना  पॉजिटिव पाए गए हैं.

लखनऊ. शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमेन वसीम रिजवी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसालेट कर लिया है. वसीम रिजवी होम क्वारंटीन में हैं. वसीम रिजवी ने कोरोना पॉजिटिव की जानकारी सोशल मीडिया पर दी.

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमेन वसीम रिजवी ने सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों को तंज कसते हुए कहा, कट्टरपंथी मुल्लाओं मेरे कोरोना पॉजिटिव होने पर ज्यादा खुश मत हो, मैं जल्द ही वापस लौटकर आऊंगा. वसीम रिजवी ने  कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हों वो अपनी कोरोना जांच करा लें.

नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला फर्जी अधिकारी अरेस्ट, सचिवालय का कार्ड भी मिला

वसीम रिजवी ने बताया कि वे 15 सितंबर को रामपुर गए थे. वहां उन पर एक मुकदमा चल रहा है उसी के सिलसिले में रामपुर गए थे. वहां से लौटने के बाद जब खाना बनाया तो उनको महसूस हुआ कि खाने के मसाले की गंध उनको नहीं आ रही है. उनकी सूंघने की शक्ति पूरी तरह से चली गई थी.

कोरोना पॉजिटिव कल्याण सिंह लखनऊ PGI से गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में शिफ्ट

वसीम रिजवी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने लखनऊ के चरक अस्पताल में कोरोना की जांच कराई. जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने के लिए कहा. शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमेन वसीम रिजवी ने बताया कि डॉक्टर की सलाह पर वे अभी घर में आइसेलेट हो रहे हैं. अगर जरूरत पड़ी तो अस्पताल में भर्ती होउंगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें