पूर्व CM मायावती ने भाजपा-सपा पर बोला हमला , कहा- BSP सरकार की जनकल्याण योजनाओं को बंद किया

Nawab Ali, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 11:27 AM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बहुजन समाज पार्टी अपनी तैयारियों में जुट गई है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर भाजप-सपा को आड़े हाथों लिया है. वैसे भी प्रदेश व देश साक्षी है कि घोर संकीर्ण राजनीतिक व जातिगत द्वेष आदि के कारण सपा व भाजपा सरकार ने बीएसपी सरकार की योजनाओं के नाम ही नहीं बदले बल्कि उन्हें बंद-निष्क्रिय करके जनहित व जनकल्याण के साथ घोर खिलवाड़ करने का काम किया है.
पूर्व सीएम मायवती ने भाजपा-सपा पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

लखनऊ. बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश मायावती ने भाजपा और समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोल है. मायावती ने भाजपा-सपा पर द्वेषपूर्ण व्यवहार का आरोप लगाया है. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीएसपी सरकार के दौरान यूपी के विभिन्न जिलों की तरह आगरा में भी गरीबों के लिए आवास बनाए गए, जिसकी जन सराहना हुई. किन्तु सत्ता परिवर्तन के कारण जनहित की ऐसी कई परियोजनाएं अधूरी रह गई जिन्हें पहले सपा व अब भाजपा सरकार ने द्वेषपूर्ण व्यवहार करते हुए पूरा नहीं किया. अति-दुःखद.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बहुजन समाज पार्टी अपनी तैयारियों में जुट गई है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर भाजपा-सपा को आड़े हाथों लिया है. वैसे भी प्रदेश व देश साक्षी है कि घोर संकीर्ण राजनीतिक व जातिगत द्वेष आदि के कारण सपा व भाजपा सरकार ने बीएसपी सरकार की योजनाओं के नाम ही नहीं बदले बल्कि उन्हें बंद-निष्क्रिय करके जनहित व जनकल्याण के साथ घोर खिलवाड़ करने का काम किया है, जो एक काला अध्याय के रूप में दर्ज रहेगा.

लखनऊ: मंदिर जमीन विवाद को लेकर ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या, पुजारी और उसके साथी पर आरोप

उत्तर प्रदेश 2017 विधानसभा चुनावों में बसपा मात्र 19 सीटों पर सिमट गई थी. लेकिन आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बसपा जोर-शोर के साथ जुट है. उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण वोट साधने के लिए बसपा ब्राह्मण सम्मलेन करा रही है. जिसकी कमान बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा कको सौंपी हुई है. बसपा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर ब्राह्मण विरोधी होने का आरोप लगा रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें