अखिलेश यादव का CM योगी पर हमला, बोले- BJP सरकार में नहीं है बहन-बेटियां सुरक्षित

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 10:53 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में बहन-बेटियों की सुरक्षा संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की पुलिस पर कोई कैसे भरोसा करें?
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में भाजपा के रहते हुए बहन-बेटियों की सुरक्षा संभव नहीं है, ये बात समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही. अखिलेश यादव ने शनिवार को योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब यूपी की हालत इतनी खराब है तब मुख्यमंत्री का नवरात्र के पर्व से नारी शक्ति की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन के लिए विशेष अभियान चलाने की बात करने का क्या औचित्य है?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी सरकार ने दरिंदों के सामने सरेंडर कर रखा है. बेटी अलग, मां अलग, शहर-गांव अलग लेकिन बेटियों का अंजाम वही. उन्होंने कहा कि सत्ताधीश का दिल भले न पिघले लेकिन पोस्टमार्टम के बाद बाराबंकी की बेटी का शरीर देखकर डाॅक्टरों के होश उड़ गए.

यूपी की रोडवेज बसों में शोहदों की खैर नहीं, महिलाओं के लिए दामिनी हेल्पलाइन शुरू

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की पुलिस पर कोई कैसे भरोसा करें? यूपी में बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटना आम बात हो गई है. उन्होंने कहा कि इसी वजह से हाथरस कांड के पीड़ित अब यूपी में नहीं रहना चाहते हैं. वे अपने मुकदमे को भी उत्तर प्रदेश से बाहर ले जाना चाहते हैं.

UP उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, राहुल और प्रियंका गांधी समेत 30 स्टार प्रचारक

सपा अध्यक्ष ने योगी सरकार की योजनाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि रोमियो स्क्वाड तो जन्म से ही विवादित रहा. योगी सरकार ने 1090 और यूपी डायल 100 जैसी व्यवस्थाओं को इसलिए निष्प्रभावी कर दिया क्योंकि इसे सपा सरकार ने शुरू किया था. उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर विफल, कलंकपूर्ण भाजपा सरकार को अब प्रदेश और जनता के हित में गद्दी छोड़ देनी चाहिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें