राम मंदिर चंदे को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला, कहा- सियासी ड्रामा कर रही BJP

Smart News Team, Last updated: Sat, 16th Jan 2021, 8:11 PM IST
  • राम मंदिर चंदे को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की केंद्र सरकार पर तंज कसा हैै. उन्होंने कहा है कि सरकार भाजपा सरकार मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने के नाम पर सियासी ड्रामा कर रही है. केंद्र की भाजपा सरकार के पास खुद का कोई काम नहीं है दिखाने का इसलिए ये सब ड्रामे सरकार कर रही है.
राम मंदिर चंदे को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की केंद्र सरकार पर तंज कसा हैै.

लखनऊ. अयोध्या राम मंदिर चंदे को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की केंद्र सरकार पर तंज कसा हैै. उन्होंने कहा है कि सरकार भाजपा सरकार मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने के नाम पर सियासी ड्रामा कर रही है. केंद्र की भाजपा सरकार के पास खुद का कोई काम नहीं है दिखाने का इसलिए ये सब ड्रामे सरकार कर रही है. भाजपा देश के झंडे को बदलने के काम कर रही है. 

शनिवार को अखिलेश यादव प्रेस कांफ्रेंस में कोरोना वैक्सीनेशन पर बात करते हुए कहा है कि हमें देश के डाक्टरों, वैज्ञानिकों की क्षमता पर शक नहीं है. लेकिन हम केंद्र सरकार से पूछ रहे हैं कि वो गरीबों को वैक्सीन प्रदान करवाई गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सपा सरकार बनने के बाद प्रदेश की वैक्सीन लगाई जाएगी. प्रदेश के सभी नागरिकों को फ्री वैक्सीन दी जाएगी. 

BJP की MLC कैंडिडेट लिस्ट जारी, बिहार से शाहनवाज हुसैन, यूपी से ये 6 उम्मीदवार

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पूरी दुनिया में तमाम देशों के राष्ट्राध्यक्ष पहले खुद वैक्सीन लगवा रहे हैं, उसी तरह भाजपा के नेताओं को वैक्सीन लगवाना चाहिए. इसके अलावा गुजरात से आए पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद शर्मा से सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कहा कि वह सपा कार्यकाल के  कामों को पूरा करवाने आएं हैं.

राज्य की सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेज करें कोरोना पर शोध: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें