सचिवालय में नौकरी के नाम पर ठगे लाखों रुपए, फर्जी नियुक्ति पत्र देकर हुआ फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Oct 2020, 11:35 AM IST
  • लखनऊ में दो युवतियों को सचिवालय में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी. साढ़े चार लाख रुपए लेकर बदमाश फरार हुआ. युवतियों ने पैसे वापस मांगे तो जान से मारने की धमकी दी.
सचिवालय में नौकरी के नाम पर ठगे लाखों रुपए, फर्जी नियुक्ति पत्र देकर हुआ फरार

लखनऊ. लखनऊ के सरोजनीनगर थाने में ठगी का मामला सामने आया है जिसमें सचिवालय में नौकरी लगवाने के नाम पर दो युवतियों से साढ़े चार लाख रुपए ठग लिए. ठग ने युवतियों को फर्जी नियुक्ति पत्र भी दिया और जब दोनों सचिवालय नौकरी के लिए पहुंची तब उसे अपने साथ हुए धोखे का अहसास हुआ. युवतियों ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो बदमाश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

लखनऊ के सरोजनीनगर निवासी दोनों युवतियों ने शक्ति पाल सिंह नाम के् आदमी पर साढ़े चार लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है. शक्ति सिंह ने दोनों को सचिवालय में नौकरी दिलाने का भरोसा दिया था. शक्ति ने अपने को गोंडा जिले का रहने वाला बताया था और इसी के साथ गोमतीनगर में होटल का मालिक कहा था. शक्ति सिंह के झांसे में आकर एक युवती ने डेढ़ लाख रुपए थमा दिए और दूसरी ने तीन लाख रुपए दिए. 

हाथरस केस के बाद रातों-रात बनी वेबसाइट्स पर एजेंसियों का शक, होगी जांच

फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ जब दोनों सचिवालय पहुंची तो उन्हें अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ. इसके बाद उन्होनें शक्ति सिंह को फोन करके अपने पैसे वापस मांगे तो वह उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. लखनऊ पुलिस ठगी का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की खोज में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें-सावधान! सोशल मीडिया पर फोटो से हो सकती है छेड़छाड़, जानें कैसे रहें सुरक्षित  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें