50 लाख दिए उधार! दोस्त से पैसे वापस मांगना पड़ा महंगा, जान देकर चुकाई थी कीमत

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 08:00 PM IST
  • मृतक अनुरुप सिंह के बेटे आदित्य सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया है कि पिता के दोस्त धर्मेंद्र यादव ने मेरे पिता से 50 लाख रुपये उधार लिए थे. आरोपी ने एक साल में पूरी रकम लौटाने की बात कही थी.मामला 26 अगस्त का है जिसपर पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है.
धमकी से परेशान ट्रांसपोर्टर ने खुद और बीवी को गोली मार कर की खुदकुशी (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. दोस्त की धमकी से परेशान ट्रांसपोर्टर ने खुद और बीवी को गोली मार कर खुदकुशी कर ली थी . मृतक के बेटे ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसके बाद से पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. खबर है कि मृतक ने अपने किसी दोस्त पैसे दिए थे लेकिन वापिस मांगने देने के लिए आनाकानी करने लगा. मृतक के कोर्ट में मामला दर्ज करवाने के बाद उस पर दबाव बनाने लगा. जिसके चलते ट्रांसपोर्टर ने खुद को और बीवी को गोली मार ली थी.

मृतक अनुरुप सिंह के बेटे आदित्य सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया है कि पिता के दोस्त धर्मेंद्र यादव ने मेरे पिता से 50 लाख रुपये उधार लिए थे. आरोपी ने एक साल में  पूरी रकम लौटाने की बात कही थी. लेकिन समय पूरा होने के बाद नही पैसे नहीं लौटाए. बार बार मांगने पर 44 लाख का चैक दिया जो बाउंस हो गया. इसके कारण उसके पिता ने धर्मेंद्र के खिलाफ एनआई एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था.

कांशीराम पुण्यतिथि: मायावती का इशारा- विपक्षी पार्टियों से चंदा लेती है भीम आर्मी

जैसे जानकारी मिली है मुकदमा होने बाद धर्मेन्द्र सिंह लगातार मृतक पर दबाव बना रहा था कि मुकदमें को वापिस लिया जाये जिसके कारण मृतक काफी परेशान चल रहा था. परेशानी के चलते उन्होंने खुद और अपनी पत्नी को गोली मार दी थी. मामला 26 अगस्त का है जिसपर पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है. धर्मेन्द्र सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें