मिशनरी स्कूल के चौकीदार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग का किया गैंगरेप

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 7:42 AM IST
  • लखनऊ में मिशनरी स्कूल के चौकीदार ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर 16 साल की किशोरी के साथ रेप किया. परिवार से अलग रहने वाली किशोरी के साथ कई महीनों तक बलात्कार किया गया.
लखनऊ में 16 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप.

लखनऊ. लखनऊ के महानगर स्थित मिशनरी स्कूल के चौकीदार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. किशोरी के गर्भवती होने पर रेप आरोपी उसकी पिटाई करने लगा. किशोरी ने बुधवार को महानगर कोतवाली में गैंगरेप का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस चौकीदार के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है.

महानगर कोतवाली के इंस्पेक्टर यशकांत सिंह ने बताया कि पुराना महानगर की 16 साल की किशोरी अपने परिवार से अलग रहती है. कुछ समय पहले किशोरी की मुलाकात महानगर स्थित मिशनरी स्कूल के चौकीदार छोटू से हुई. किशोरी के परिवार से अलग होने के कारण उसके पास रहने का कोई ठिकाना नहीं था. चौकीदार छोटू को इस बात का जब अंदाजा हुआ तो वह किशोरी को अपने साथ ले गया. चौकीदार छोटू ने किशोरी के साथ बलात्कार किया जिसका विरोध करने पर उसने जल्द ही शादी का दावा किया. 

UP में खुलेंगी 28 नई प्राइवेट यूनिवर्सिटी और 51 नए कॉलेज: डिप्टी CM दिनेश शर्मा

पीड़िता ने बताया कि छोटू के दोस्त भी उसके कमरे पर आथे थे. जिनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए छोटू ने उसपर दबाव डाला. पीड़िता के मना करने पर उसकी पिटाई की गई. फिर बेहोशी के हालत में किशोरी के साथ छोटू के दोस्तों ने बलात्कार किया. 

दोस्ती नहीं की तो FB पर नाम से बना दी फर्जी कॉल गर्ल प्रोफाइल, आ रहे अश्लील फोन

किशोरी ने होश में आने के बाद पाया कि वह खून से लथपथ थी और दर्द से कराह रही थी. छोटू उसे इलाज के लिए भी नहीं ले गया. पीड़िता के अनुसार छोटू और उसके दोस्तों ने कई बार उसके साथ जबरदस्ती की है. परेशान होकर पीड़िता ने बुधवार को महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

इंस्पेक्टर यशकांत सिंह ने बताया कि पीड़िता ने जैसे ही घटना की जानकारी दी वैसे ही पुलिस ने आरोपी छोटू को अरेस्ट कर लिया. वहीं गैंगरेप में शामिल अन्य चार युवकों की तलाश की जा रही है. छोटू से उसके दोस्तों के ठिकानों के बारे में जानकारी मिली है. 

सहकारिता भर्ती घोटाला: SIT सौंपेंगी योगी सरकार को रिपोर्ट, नप सकते हैं कई अफसर 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें