लखनऊ का फरार गैंगस्टर मुंबई से अरेस्ट, रास्ते में गाड़ी पलटी, अपराधी की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 7:30 AM IST
  • लखनऊ के फरार गैंगस्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं पुलिस इंस्पेक्टर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए. मुंबई से सड़क मार्ग से आते हुए मध्य प्रदेश में पुलिस की गाड़ी नील गाय को बचाने में पलट गई. 
लखनऊ का फरार गैंगस्टर मुंबई से अरेस्ट, रास्ते में गाड़ी पलटी, अपराधी की मौत

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज कोतवाली से फरार गैंगस्टर फिरोज उर्फ शमी को मुंबई से पुलिस गिरफ्तार करके ला रही थी. मध्य प्रदेश के गुना इलाके में हादसा हो गया. गैंगस्टर फिरोज की हादसे में मौत हो गई. वहीं रिंगरोड चौकी प्रभारी जगदीश पांडेय, सिपाही समेत चार लोगों को गंभीर चोट लगी है. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि अपराधी और घायलों का परिवार पुलिस की एक टीम के साथ गुना गया है.

पुलिस कमिश्नर सुजीत ने बताया कि बहराइच निवासी फिरोज उर्फ शमी के खिलाफ ठाकुरगंज कोतवाली में 6 केस दर्ज थे. जिसमें से तीन केस लूट, दो चोरी और एक गैंगस्टर एक्ट में दर्ज है. कमिश्नर ने कहा कि तीन दिन पगले जानकारी मिली कि वह मुंबई में है. 

रक्षक भाई ही बना हैवान, मां की शह पर 8 साल से छोटी बहन का कर रहा था रेप, अरेस्ट

तभी ठाकुरगंज कोतवाली की रिंग रोड चौकी के प्रभारी जगदीश पांडेय, सिपाही संजीव सिंह, मुखबिर औऱ ड्राइवर सड़क मार्ग से मुंबई के लिए रवाना हुए थे. फिरोज को पुलिस ने शनिवार की रात गिरफ्तार कर लिया था. 

लखनऊ: अचानक चलती कार में आग लगने से मचा हड़कंप, पहुंची फायर ब्रिगेड

पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह तीन बजे वह फिरोज को लेकर लखनऊ के लिए आ रहे थे. करीब 7 बजे चचोड़ा इलाके में कार के पास नील गाय आ गई जिसे बचाने की कोशिश में गाड़ी पलट गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार पांचों लोग घायल हो गए. वहीं अस्पताल जाने पर फिरोज को मृत घोषित कर दिया गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें