वेस्ट यूपी और पूर्वांचल के गैंगस्टरों के बीच चित्रकूट जेल में गैंगवार, तीन की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 1:46 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जेल में दो गैंग की गोलियां चल गई है जिसमें दो गैंगस्टर की मौत हो गई. इसके अलावा पुलिस की कार्रवाई में एक अन्य बदमाश भी मारा गया है. 
यूपी के चित्रकूट में दो गुटों में गैंगवार के बाद जेल के अन्दर जाते पुलिस के जवान.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जेल में बंद वेस्ट यूपी के टॉप मोस्ट क्रिमिनल मेराजुद्दीन और मुकीम उर्फ काला पर शार्प शूटर अंशुल दिक्षित ने जेल परिसर में गोलियां चलाई हैं. दोनों गुटों में हुए गैंगवार में मेराजुद्दीन और मुकीम मारे गए. वहीं अंशुल भी पुलिस मुठभेड़ में जेल परिसर में मारा गया. घटना की जांच तथा स्थिति का जायजा लेने के लिये डीजी जेल आनन्द कुमार ने प्रभारी उप महानिरीक्षक कारागार इलाहाबाद रेंज, पी एन पांडे को चित्रकूट जेल भेजा है.

चित्रकूट धाम मण्डल के आईजी के. सत्यनारायण ने घटना की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया कि जेल में बंद वांटेड दो गैंग में गोलीवारी हुई.  जिसमें अंशुल दिक्षित ने मेराजुद्दीन और मुकीम उर्फ काला पर गोली चलाई थी जिसमें दोनों मारे गए. जबाबी कार्रवाई में अंशुल को पुलिस ने मारा गिराया.

वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के स्वास्थ्य में सुधार, निधन की खबर अफवाह

इस वारदात में जेल और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. स्थिति का जायजा लेने के लिए डीजी जेल आनन्द कुमार ने प्रभारी उप महानिरीक्षक कारागार इलाहाबाद रेंज, पांडे को चित्रकूट जेल भेजा है. इसके अलावा जेल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सावधान! सोशल मीडिया पर अनाथ बच्चों को गोद लेने की खबर वायरल, हो सकती है बाल तस्करों की चाल

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह PM मोदी और CM योगी पर बिफरे, ट्वीट कर तंज कसा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें