गौतम बुद्ध नगर में दलित महिला से गैंगरेप, मायावती ने उठाई सख्त कार्रवाई की मांग

Nawab Ali, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 10:33 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध जिले में एक दलित महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर घटना को शर्मनाक बताया आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
गौतम बुद्ध नगर में दलित महिला से रेप. प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध  नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की शर्मनाक घटना सामने आई है. 55 वर्षीय महिला के साथ पांच लोगों ने समूहिक दुष्कर्म किया है. दलित महिला के साथ दुष्कर्म मामले पर बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कानूनी कर्रवाई की मांग की है. मायावती ने कहा है कि जिला गौतम बुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद व अति-शर्मनाक. यूपी की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग.

गौतमबुद्ध जिले जेवर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी है. महिला ने तहरीर में लिखा है कि रविवार को सुबह वो घास काटने गई थी उसी दौरान गांव के ही पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ल ने बाताया है कि महिला की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उपायुक्त का कहना है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया है. 

लखीमपुर कांड पर बोले यूपी BJP अध्यक्ष- नेतागिरी का मतलब किसी को फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने मामले पर ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गौतम बुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद व अति-शर्मनाक. यूपी की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें