अच्छे नंबर लाइए और मनचाही जगह पर तबादला लीजिए

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 1:46 PM IST
  • शासन के आवास विभाग ने मेरिट बेस्ड ऑनलाइन ट्रांसफर सिस्टम डेवेलप किया है. इसमें इंजीनियरों को उनके परफॉर्मेंस के आधार पर नंबर दिए जाएंगे. जिसके सबसे अधिक अंक होंगे उसे मनचाही जगह पोस्टिंग मिलेगी.
फाइल

लखनऊ: अच्छे नंबर लाइए और मनचाही जगह पर तबादला लीजिए. प्राधिकरणों के इंजीनियरों के तबादले के लिए अब उनके कामकाज का मूल्यांकन होगा. मुल्यांकन 100 नंबरों में होगा. जिसके सबसे अधिक अंक होंगे उसे मनचाही जगह पोस्टिंग मिलेगी. शासन के आवास विभाग ने इसके लिए प्रस्ताव तैयार कर लिया है. जल्द ही इसे लागू कर दिया जाएगा.

शासन के आवास विभाग ने मेरिट बेस्ड ऑनलाइन ट्रांसफर सिस्टम डेवेलप किया है. इसमें इंजीनियरों को उनके परफॉर्मेंस के आधार पर नंबर दिए जाएंगे. कुल 100 नंबरों में उनके कामकाज का मुल्यांकन होगा. इसमें से जो सर्वाधिक नंबर लाएगा वही अपनी पहली चॉइस की जगह तैनाती पा सकेगा. शासन ने इसके लिए परफारमेंस इंडिकेटर भी निर्धारित कर दिया है. निर्धारित परफारमेंस इंडिकेटर के आधार पर ही सबको नंबर मिलेंगे. इस मामले में शासन ने एलडीए को पत्र भेजकर मामले में उसके सुझाव भी मांगे हैं. अधिकारियों के मुताबिक आगामी ट्रांसफर सीजन से इस व्यवस्था को लागू कर दिया जाएगा.

ओडीओपी से आई परंपरागत उद्योगों में जान, 28 हजार से ज्यादा को मिला रोजगार

बता दें कि 100 अंकों के मुल्यांकन में से 25 अंक सिविल कार्य के होंगे. 25 अंक भूमि जुटाव कार्यों के 25 अवैध निर्माण व प्रवर्तन साथ ही भवन मानचित्र संबंधी काम के लिए 25 अंक होंगे.

योगी सरकार का आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को दीवाली तोहफा, मिलेंगे दूध-घी के पैकट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें