Video: लड़की ने बीच सड़क कैब ड्राइवर को पीटा, मारे थप्पड़, देखती रही पब्लिक, अब…

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Aug 2021, 1:24 PM IST
  • लखनऊ में एक लड़की के हाईवोल्टेज ड्रामा का वीडियो वायरल हो गया. लड़की ने बीच चौराहे पर कैब ड्राइवर को पीट दिया. लगातार कई थप्पड़ मारे लेकिन कैब ड्राइवर ने पलटकर उसपर हाथ नहीं उठाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
लड़की ने जमकर लड़के को पीटा. बीच सड़क पर लड़की ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसा दिए. (फोटो- वीडियो से स्क्रीनशॉट)

लखनऊ. सड़क पर लड़की ने ऐसा ड्रामा किया की भीड़ लग गई लेकिन कोई बीच-बचाव में नहीं उतरा. मामला लखनऊ के कृष्णानगर का है. वहां के अवध चौराहे पर एक लड़की ने रात में कैब ड्राइवर को पीटना शुरू किया तो लोग जमा हो गए. लोगों ने वीडियो भी बनाई जो सोशल मीडिया पर वायरल है. लड़की ने एक कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. लड़की ने उसपर थप्पड़ों की बरसात कर दी. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की कैसे लगातार ड्राइवर को थप्पड़ मारती जा रही है. जानकारी के अनुसार लगभग आधे घंटे तक लड़की ने चौराहे पर हंगामा किया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की बीच चौरागे कैब ड्राइवर को पकड़कर पीट रही है. पहले तो कोई बीच-बचाव में नहीं उतरा लेकिन जब लड़की ने ड्राइवर को पीटना बंद नहीं किया तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन गुस्से में लड़की उनपर भी चिल्लाने लगी. बीच चौराहे हो रहे ड्रामे से सड़क जाम हो गई. ऐसे में ट्रैफिक पुलिसवाला भी आया. हालांकि उसने भी लड़की को नहीं रोका और दोनों को साइड होने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि लड़की की गाड़ी कैब से हल्की सी टकरा गई जिस पर इतना ड्रामा हुआ.

कैब ड्राइवर का नाम सआदत अली बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार दोनों अपनी गाड़ी में थे जब सआदत की कार लड़की की कार से टच हुई. इस पर लड़की को गुस्सा आया और उसने गाड़ी से उतरकर सआदत को पीटना शुरू कर दिया. यहां तक की सआदत का फोन भी तोड़ा. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने लड़की और पुलिसवाले पर नाराजगी जाहिर की. किसी ने इसमें लड़की की बेरहमी बताई तो किसी ने पुलिस वाले को लड़की को ना रोकने के लिए गलत बताया. वहीं इस मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग ने कहा है कि इस वीडियो पर अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें