थाईलैंड की युवती की कोरोना से मौत केस में नया खुलासा- ये शख्स बुलाता था लखनऊ

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 8:05 PM IST
  • लखनऊ में कोरोना से थाईलैंड कॉल गर्ल की मौत केस में पुलिस जांच में नया खुलासा हुआ है. इसमें पता चला कि है लड़की को थाइलैंड से स्पा में काम करने के लिए बुलाया जाता था. उसके भारत आने में बड़ी भूमिका किसी सलमान की थी. पुलिस ने सलमान से पूछताछ भी की है.
थाईलैंड की लड़की की लखनऊ में कोरोना से मौत हो गई. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना से थाईलैंड की लड़की के मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़की को थाईलैंड से लखनऊ के स्पा सेंटर में काम करने के लिए बुलाया जाता था. वो एक स्पा सेंटर पर काम भी करती थी. जांच में पता चला कि लड़की सलमान की मदद से भारत आती थी.

सलमान की भूमिका सामने आने के बाद पुलिस उसे विभूतिखंड थाने में लाई और तीन घंटे तक पूछताछ की. सलमान ने पुलिस को बताया कि वो रायपुर निवासी राकेश शर्मा के कहने पर मदद करने आया था. डीसीपी संजीव, एडीसीपी कासिम और इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर ने सलमान के पूरे बयान की रिकॉर्डिंग कराई है. सलमान के बयान के बाद पुलिस ने राकेश शर्मा से मोबाइल पर पूछताछ की है.

थाइलैंड कॉल गर्ल की मौत से हड़कंप, लखनऊ पुलिस की स्पेशल टीम करेगी जांच

इस मामले में सपा के प्रवक्ता आईपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक भाजपा सांसद के बेटे ने अय्याशी के लिए उसे बुलाया था. हालांकि, भाजपा नेता ने इस बात को पूरी तरह झूठ और निराधार बताते हुए मामले की जांच कराने की मांग की है. इस संबंध में उन्होंने लखनऊ पुलिस कमिश्नर को पत्र भी लिखा है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उनके परिवार को बदनाम किया जा रहा है.

कोरोना ने छीनी खुशियां, शादी को लखनऊ आए दूल्हे की मौत से मातम, सजाई गई चिता

आपको बता दें कि थाईलैंड से भारत आई लड़की की 28 अप्रैल को तबियत खराब हो गई थी. दूतावास से संपर्क करने के बाद राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में पता चला कि वो कोरोना संक्रमित है. ऑक्सीजन स्तर लगतार गिरने की वजह से 3 मई को उसकी मौत हो गई. थाईलैंड दूतावास को इसकी जानकारी दी गई. वहां से परमिशन मिलने के बाद 5 मई को लड़की का बैकुंठ धाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें