लखनऊ: पुलिस बूथ के सामने डांस कर रही लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 10:31 AM IST
लखनऊ के नगराम देवीखोड़ा पुलिया पर स्थित पुलिस बूथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस बूथ के सामने युवती डांस कर रही है. पुलिस ने वीडियो कई महीने पुराने होने का दावा किया है.
लखनऊ में 11वीं  के छात्र ने बनाया एप्प

लखनऊ. लखनऊ के नगराम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस बूथ के सामने के युवती डांस कर रही है. इंस्पेक्टर ने वीडियो कई महीने पुराने होने का दावा किया है. 

नगराम देवीखोड़ा पुलिया पर पुलिस बूथ है. सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें कि पुलिस बूथ पर ताला लगा हुआ है. वीडियों में दिखाई दे रही लड़की पहले बूथ में झांकती हैं. पुलिस कर्मियों के बूथ पे न होने पर डांस करने लगती है. जिसका वीडियो मोबाइल फोन में रिकार्ड किया जाता है.

यूपी में हेल्थ समेत कई विभाग बना रहे मोबाइल ऐप, घर बैठे मिलेंगी सरकारी सुविधाएं

इंस्पेक्टर नगराम मो. अशरफ के मुताबिक स्नैक चेट एप पर यह वीडियो अपलोड किया गया था. यह एप चाइनीज एप है. जिस पर कि सिंतबर 2020 में प्रतिबंध लग चुका है. ऐसे में यह वायरल वीडियो काफी पुराना है. 

गंगा एक्सप्रेस-वे के किनारे बनेगी इंडस्ट्रियल स्ट्रिप, वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने लद्दाख सीमा पर तनाव के दौरान 29 जून 2020 को 59 ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया था. इसके बाद फिर 2020 के सितंबर महीने में फिर 118 चीनी ऐप्स पर रोक लगाई गई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें