लखनऊ: स्कूटी सवार लड़की ने पार्क के पास पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 3:40 PM IST
  • लखनऊ में मंगलवार की देर शाम पीजीआई इलाके में लड़की ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. पुलिस की मदद से लड़की को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
लखनऊ में लड़की ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई.

लखनऊ. यूपी की राजधानी के पीजीआई कोतवाली इलाके में कल्ली पश्चिम के पास दीनदयाल उपाध्याय पार्क के बगल में एक लड़की ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. बीटेक कर चुकी लड़की स्कूटी से पार्क के नजदीक आई और खुद को आग के हवाले कर दिया. सड़क से गुजर रहे लोग हादसे को देखकर घबरा गए और कुछ लोग लड़की को बचाने के लिए दौड़े लेकिन तबतक वह पूरी तरह लपटों से घिर चुकी थी.

लड़की को पुलिस की मदद से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां पहुंचकर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती मडियांव में स्थित अपने घर से शाम 4 बजे निकली थी. परिवार को भी उसके ऐसा करने की वजह नहीं मालूम है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी स्कूटी को कब्जे में ले लिया है. 

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास और उनके बेटे के ऑफिस में ईडी ने छापा मारा

हादसा शाम करीब साढ़े पांच बजे हुआ. एसपी कैंट डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि लड़की अचानक पार्क के पास पहुंची थी. लड़की जिस स्कूटी से आई उसका रजिस्ट्रेशन सीतापुर की महिमा रानी के नाम से है और मृत युवती की पहचान 25 साल की सौम्या कश्यप के रुप में हुई है. मृत लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने राजस्थान से बीटेक किया था और वह शाम को चार बजे घर से निकली थी और अपना फोन साथ नहीं लेकर गई थी. 

सुजीत पांडेय हत्या केस: पुलिस का खुलासा, जेल में बंद मधुकर यादव ने कराया था मर्डर

लड़की के पिता ने बताया कि बेटी के काफी देर ना लौटने पर उन्होनें मडियांव थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी पर शाम करीब साढ़े सात बजे उन्हें पुलिस ने घटना की सूचना दी. 

वापस लिए जाएंगे सीएए के खिलाफ प्रदर्शनकारियों पर दर्ज हुए मुकदमे : अखिलेश यादव 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें