तालिबान पर टिप्पणी करने पर युवती को मिल रही धमकियां, नंबर पोर्न वेबसाइट पर डाला

Nawab Ali, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 1:02 PM IST
  • लखनऊ की रहने वाली एक एनजीओ संचालक युवती द्वारा सोशल मीडिया पर तालिबान के खिलाफ पोस्ट करने पर देश-विदेश से धमियां मिल रही हैं. युवती का आरोप है कि उसका नंबर पोर्न वेबसाइट पर डाल दिया गया है.
तालिबान पर टिप्पणी करने पर युवती को मिल रही धमकियां. सांकेतिक फोटो

लखनऊ. अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता वापसी के बाद बदले हालातों को पूरी दुनिया ने देखा है. अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता को को लेकर लोगों में अलग-अलग विचार देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में लखनऊ की रहने वाली एक युवती को तालिबान पर टिप्पणी करना इतना भारी पद गया कि लोग अब उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं. युवती द्वारा टिप्पणी के बाद से ही एक अनजान व्यक्ति ने युवती को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट की. इतना ही नहीं उसका मोबाइल नंबर पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जिसके बाद से ही युवती को कई माध्यमों से धमकियां मिल रही हैं. 

लखनऊ की युवती ने लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पुलिस में शिकायत की है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वो एनजीओ चलाती है और उसने तालिबान को लेकर सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद से ही उसे देश-विदेश से फोन पर धमकियां मिल रही है. साथ ही लोग उसके साथ अभद्रता भी कर रहे हैं. युवती का कहना है कि किसी अनजान शख्स ने उनका नंबर पोर्न वेबसाइट और डेटिंग एप्प पर डाल दिया है. मेरे नंबर को साक्षी सोनो नाम की आईडी से उपलोड किया गया है. 

कृषि कानून की वापसी पर संजय, मायावती, प्रियंका व राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोला

युवती का कहना है कि जब यह सब हुआ तो उस दौरान वो नॉएडा में थी जिसके बाद मैं पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए डीसीपी दफ्तर गई थी. वहां पर पुलिस ने गलत बर्ताव करते हुए कहा था कि उन्हें लखनऊ में अपनी शिकायत दर्ज करानी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें