पूर्व MLA की बहू पर हमला कर बोली औरत- तुम्हारा पति सिर्फ मेरा, तुम्हें मरना होगा

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 2:39 PM IST
  • फर्ररुखाबाद के पूर्व सपा विधायक विजय सिंह की बहू पर लखनऊ में जानलेवा हमला किया गया. हमला करने वाली आरोपी युवती विधायक के बेटे अविनाश की महिला मित्र हैं. पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवती ने बोला कि तुम्हारा पति सिर्फ मेरा है और तुम्हें मरना होगा. 
पूर्व विधायक विजय सिंह की बहू पर बेटे अविनाश की गर्लफ्रेंड ने जानलेवा हमला किया.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसमें युवक के लिए एक महिला दूसरी पर अटैक कर देती है. तुम्हारा पति सिर्फ मेरा है और इसके लिए तुम्हें मरना होगा इतना कहकर आरोपी युवती गला दबाकर महिला को जान से मारने की कोशिश करने लगती है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि युवती ने उसपर रॉड से भी हमला किया है.

29 मई की सुबह फर्ररुखाबाद के पूर्व सपा विधायक विजय सिंह की बहू एकता पर उनके फ्लैट में घुसकर हमला कर दिया जाता है. हमला करने वाली आरोपी महिला और कोई नहीं पूर्व विधायक के बेटे अविनाश की ही दोस्त वीरांगना सिंह है. आरोप है कि वीरांगना सिंह ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया है. हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट में रहने वाली एकता का आरोप है कि हमलावर युवती उनके पति को अपना बता रही है. 

कोरोना कंट्रोल का ‘योगी मॉडल’ अब लाने लगा रंग, 24 घंटे में आए सिर्फ 1500 नए केस

एकता ने वीरांगना सिंह के खिलाफ हजरतगंज में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस को जानकारी देते हुए एकता ने बताया कि 29 मई को उनके पति अविनाश जब घर पर नहीं थे तो उनकी दोस्त वीरांगना घर आ आईं. 

एकता ने पुलिस शिकायत में बताया कि वीरांगना ने उनसे कहा तुम्हारा पति सिर्फ मेरा है और तुम्हें मरना होगा. एकता का कहना है कि वीरांगना ने इसके बाद उनपर रॉड से हमला किया. इतना ही नहीं गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई. 

लखनऊ: UP पुलिस इंस्पेक्टर के बिगड़े बोल, पीड़ित से कहा- …अभी दुरुस्त कर दूंगा 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें