गोंडा एसिड कांड पर CM योगी सख्त, SP को दिए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 01:36 PM IST
  • यूपी के गोंडा जिले में तेजाब कांड पर सीएम योगी ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. एसपी को भी सख्त आदेश देते हुए कहा कि इस तरह की घटना दोबारा ना हो. सोमवार को तीन बहनों पर एसिड डाला गया था.
गोंडा एसिड कांड पर सीएम योगी सख्त एसपी को कहा कि दोबारा ना हो ऐसी घटना.

लखनऊ. यूपी के गोंडा जिले में सोमवार की रात अपने घर में सो रहीं तीन लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया गया. सीएम योगी ने इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. सीएम ने जिला प्रशासन को जल्द से जल्द अनुम्नय सहायता राशि उपलब्ध कराने और घायलों के ईलाज की व्यवस्था को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. गोंडा के एसपी को सख्त निर्देश देते हुए कहा हे कि इस प्रकार की घटनाएं दोबारा नहीं हो.

गोंडा जिले के पसकाडीहा गांव में सोमवार को अपने घर की दूसरी मंजिल पर सो रही दलित परिवार की तीन बच्चियों पर तेजाब फेंक दिया गया जिसमें दो बच्चियों की हालत सामान्य है लेकिन बड़ी बेटी की हालत गंभीर है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एसिड अटैक की धारा में केस दर्ज किया है.

शर्मनाक: पड़ोसी ने पहले की गंदी बात, विरोध करने पर पीटा और कर दिया रेप

पुलिस ने मंगलवार की देर शाम आरोपी को करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान पकड़ा है. परसपुर में पस्का गांव का निवासी आशीष उर्फ छोटू के पास तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. एसपी ने आरोपी के परिवार से पूछताछ कि जिसमें उसका नाम आशीष बताया गया है. 

UP शिक्षक भर्ती: 16 अक्टूबर को नियुक्ति पत्र, सफल उम्मीदवारों से CM करेंगे बात

दलित बहनों पर एसिड हमले के बाद एक बार फिर यूपी में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. बसपा प्रमुख मायावती ने इस घटना को दुखद बताते हुए प्रदेश में बढ़ते अपराध पर सवाल उठाया था. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने घटना के लिए राज्य सरकार पर निशाना साधा था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें