गोंडा पुजारी हमले पर बोलीं मायावती- UP की योगी सरकार में संत भी सुरक्षित नहीं

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 12:21 PM IST
  • गोंडा में पुजारी पर हुए हमले पर बसपा प्रमुख मायावती भड़क गई हैं. उन्होंने इसको लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि योगी सरकार में संत भी सुरक्षित नहीं हैं. 
हाथरस रेप पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला है.

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने गोंडा में पुजारी पर हमला मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करके सीएम योगी की सरकार को असुरक्षित बताया है. उन्होंने यूपी सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं. मायावती ने ट्वीट करके कहा कि राजस्थान की तरह यूपी के गोण्डा जिले में मन्दिर के पुजारी पर भू-माफियाओं द्वारा मन्दिर की जमीन पर कब्जा करने के इरादे से किया गया जानलेवा हमला अति-शर्मनाक अर्थात् सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं. इससे खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति और क्या हो सकती है?

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में कहा, यूपी की सरकार इस मामले में सभी पहलुओं का गम्भीरता से संज्ञान लेकर दोषियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे तथा इस घटना से जुडे़ सभी भू-माफियाओं की सम्पत्ति भी जरूर जब्त की जाये. साथ ही, साधु-सन्तों की सुरक्षा भी बढ़ाई जाये. उन्होंने साधु-संतों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. वहीं इससे पहले उन्होंने हाथरस गैंगरेप कांड पर भी सीएम योगी पर निशाना साधा था. 

यूपी में पुजारी पर हमला, जमीनी विवाद में मारी गोली, हालत गंभीर, लखनऊ किया रेफर

गौरतलब हो की उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के श्री राम जानकी मंदिर के पुजारी अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास को शनिवार देर रात गोली मार दी गई. मंदिर के अन्य पुजारी सीताराम दास ने पुलिस में तहरीर दी कि करीब रात दो बजे कुछ लोगों ने मंदिर परिसर में आकर पुजारी को गोली मारी. पुजारी की हालत काफी गंभीर थी जिसके कारण जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया था.

हाथरस गैंगरेप: कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता का परिवार इलाहाबाद HC में होगा पेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें