कानपुर से लखनऊ आ रही मालगाड़ी पटरी से उतरी, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 26/10/2020 01:55 PM IST
  • कानपुर से चल कर लखनऊ आ रही मालगाड़ी उन्नाव स्थित अगजैन में सोमवार सुबह 9 बजे पटरी से उतर गई. इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने आनन-फानन में घटनास्थल पर दो क्रेन भेजकर रेल पटरी को खाली कराया.
कानपुर से लखनऊ आ रही मालगाड़ी पटरी से उतरी जिससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया.

लखनऊ. कानपुर से चल कर लखनऊ आ रही मालगाड़ी उन्नाव स्थित अगजैन में सोमवार सुबह 9 बजे पटरी से उतर गई. जानकारी के मुताबिक कई पहिए पटरी से उतर गए हैं. इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को जब हुई तो उनमें हड़कंप मच गया. अधकारियों ने आनन-फानन में घटनास्थल पर दो क्रेन भेजकर रेल पटरी को खाली कराया.

मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के बाद लोको पायलट ने सोमवार 9 बजे कंट्रोल रूम में सूचना दी. यह सूचना अधिकारियों को दी गई तो वे तुंरत हरकत में आ गए. अफरा-तफरी की स्थिति हो गई. रेलवे अधिकारियों ने आनन-फानन में घटनास्थल पर दो क्रेन भेजा, ताकि रेल पटरी को खाली कराया जा सकें. 

पीएम स्वनिधि योजना के तहत सबसे अधिक आवेदन यूपी में, सीएम योगी ने जताई खुशी

रेलवे के इंजीनियरिंग शाखा के अधिकारी सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि दो घंटे में रूट क्लीयर हो जाएगा. अधिकारियों ने बताया कि कानपुर से लखनऊ जाने वाली सभी ट्रेनों को उन्नाव रेलवे स्टेशन पर ठहरने की व्यवस्था की गई है. 

अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- BJP राज में चारों तरफ भय-अत्याचार का वातावरण

सूचना के बाद आरपीएफ और जीआरपी की टीम भी मौके पर पहुंची गई है. अधिकारियों ने बताया कि टीम मरम्मत कार्य में जुट गई. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी सीमेंट लेकर जा रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें