प्यार में धोखा मिला तो वैलेंटाइंस से पहले शहर में लगवाए प्रेमी के नाम के पोस्टर

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 9:32 PM IST
  • लखनऊ के गोमतीनगर चौराहे पर अपने प्यार में धोखा खाए किसी ने दीवार पर सिद्धि हेट्स शिवा लिखा. ये फोटो लोगों को हैरान कर रही है और सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है लड़की ने लड़के को बदनाम करने के लिए ये पोस्टर लगवाए हैं.
लखनऊ के गोमतीनगर में सिद्धि हेट्स शिवा के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फोटो क्रेडिटः सोशल मीडिया

लखनऊ. वैलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार जताने के अजीबों-गरीब तरीके अपनाते हैं. वेलेंटाइन डे से पहले लखनऊ के गोमतीनगर में धोखा  खाने वाले ने कुछ अलग ही अंदाज-ए-बयां किया है. दरअसल, लखनऊ के गोमतीनगर के चौराहे पर कई जगह पर एक पोस्टर लगा है जिस पर लिखा है सिद्धि हेट्स शिवा। गोमतीनगर चौराहे पर लगे इस पोस्टर को देखा वो चौंक रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है. 

चौराहे पर किसी ने पेंट करके लिख दिया है, सिद्धि हेट्स शिवा. जिसका मतलब है सिद्धि शिवा से नफरत करती है है. इस पोस्टर में दीवारों को पेंट करके काले रंग से लिखा गया है. इसी में एक तरफ दिल बना है जिसे क्रास कर दिया गया है. माना जा रहा है कि धोखा खाए प्रेमी या प्रेमिका में से किसी एक ने अवने लवर को बदनाम करने के लिए ऐसा किया है.

लखनऊ में जाम से नाराज हुई सरकार, अब सड़क किनारे इवेंट बंद

गोमतीनगर चौराहे पर इसी तरह के 6 पोस्टर लगे हुए हैं. ये पोस्टर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. लोगों ने अपने मोबाइल से इन पोस्टरों की फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है लड़की ने लड़के को बदनाम करने के लिए ये पोस्टर लगवाए हैं. हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि किसने और क्यों इन पोस्टरों का लगवाया है.

IRCTC ने तेजस एक्सप्रेस का टिकट फ्री करके यात्रियों को बनाया अप्रैल फूल

वैलेंटाइन वीक

वैलेंटाइन वीक प्यार वालों के लिए बेहद बेहद प्यारा हफ्ता होता है जो 7 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलता है. हर दिन प्यार का इजहार अलग तरीके से किया जाता है. इसमें 7 फरवरी को रोज डे, 8 को प्रपोज डे, 9 को चॉकलेट डे, 10 फरवरी को टैडी डे, 11 को प्रॉमिस डे, 12 को हग डे, 13 को किस डे और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे होता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें