योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ बोले- मायावती राज में 1000 दलितों की हत्या हुई

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 04:15 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बसपा प्रमुख मायावती और उनके मुख्यमंत्री कार्यकाल पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि मायावती सरकार में 1000 दलितों की हत्या हुई.
BSP चीफ मायावती

लखनऊ. हाथरस गैंग रेप मामले में योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके बीएसपी सुप्रीमो मायावती के कार्यकाल पर निशाना साधा है. उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती के बतौर मुख्यमंत्री कार्यकाल पर सवाल खड़े किए और कहा कि माया सरकार में 1000 दलितों की हत्या हुई. उन्होंने कहा कि हाथरस घटना पर राजनैतिक रोटियां सेंकी जा रही है.

उन्होंने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के हाथरस जाने पर कहा कि कांग्रेस नेता हाथरस जा रहे हैं मगर राजस्थान की घटना इनको नहीं दिखती. विपक्ष खोई हुई राजनैतिक ज़मीन तलाश रहा है. यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध कम हुए हैं. बलात्कार की घटनाओं में गिरावट आई है. योगी सरकार में कानून व्यवस्था अच्छी है. हाथरस की घटना की जांच के लिये SIT बनाई गई है. रिपोर्ट आने दीजिये दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

हाथरस गैंगरेप: मायावती का UP सरकार पर निशाना, कहा- कानून नहीं गुंडों का राज

वहीं मायावती ने कहा है कि हर तरफ प्रदेश में जंगलराज फैला है. बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. कानून व्यवस्था के नाम पर फरमान जारी हो रहे हैं. प्रदेश में हर तरफ जंगलराज है. यूपी के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं. यूपी में सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं. विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा. यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है.

हाथरस कांड: ग्रेटर नोएडा में रोके जाने के बाद पैदल हाथरस रवाना हुईं प्रियंका

गौरतलब हो की आज प्रियंका गांधी और राहुल गांधी हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे हैं. उनका काफिला रोका गया है. बॉर्डर सील कर दी गई है और हाथरस में धारा 144 लागू कर दी गई है. सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हाथरस जाने के रास्ते में मौजूद हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें