सरकारी टीचर ने महिला शिक्षक की गोली मार हत्या की, प्रेम-प्रसंग का मामला

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 04:37 PM IST
सीतापुर में सरकारी स्‍कूल के एक शिक्षक ने स्‍कूल में ही महिला सहायक अध्यापिका की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला शनिवार का है. अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना के पीछे दोनों के अफेयर को बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- सीतापुर में सरकारी स्‍कूल के एक शिक्षक ने स्‍कूल में ही महिला सहायक अध्यापिका की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला शनिवार का है. अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना के पीछे दोनों के अफेयर को बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना मानपुर थाना इलाके की है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर नेशनल शूटर्स के पास मिले करोड़ों के हथियार, विभाग जांच में जुटा

बताया जा रहा है कि लखनऊ निवासी महिला शिक्षक आराधना राय 2015 से पकरिया प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के तौर पर काम कर रही थी. इसी विद्यालय में सिधौली निवासी अमित कौशल भी शिक्षक हैं. दोनों के बीच बीते लंबे समय से अफेयर था. महिला रोजाना लखनऊ से स्कूल आती जाती थी. शनिवार को स्कूल की छुट्टी के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया. आपस में काफी नोकझोंक भी हुई. बात इतनी बढ़ गई कि अमित ने आराधना को गोली मार दी. जिसके बाद घायल आराधना को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां, उनकी मौत हो गई.

लखनऊ: पहाड़ों पर बर्फबारी और पछुआ हवाओं ने बढ़ाई ठंड

पुलिस ने आरोपी अध्‍यापक अमित कौशल को गिरफ्तार कर लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी आरपी सिंह के मुताबिक आरोपी अमित ने प्रेम-संबंधों में विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले को लेकर विभागीय जांच भी की जा रही है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें