लखनऊ: हॉस्टल के बिस्तर से गिरकर छात्र की हुई मौत, हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में लगी

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 9:20 AM IST
  • लखनऊ में हॉस्टल के बिस्तर से गिरकर गोयल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्र की मौत हो गई. वह छात्र की दो साल पहले हार्ट का ऑपरेशन भी हो चूका है.
लखनऊ: हॉस्टल के बिस्तर से गिरकर छात्र की हुई मौत हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में लगी

लखनऊ. लखनऊ में एक छात्र की मौत बिस्तर पर से निचे जमीन पर गिरने से हो गई. यह घटना चिनहट थाना क्षेत्र के अंतरगर्त आने वाले पपनामऊ में हुआ. वहां पर स्थित विजय हॉस्टल में मृतक छात्र प्रभाकर उपाध्याय रहता था. जिसकी मौत बिस्तर से गिरने से हुई है. वही वह महराजगंज जिले का रहने वाला था. पुलिस ने उसके परिवार को इसकी सूचना दे दी है.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि छात्र प्रभाकर गोयल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में पढाई कर रहा था. जहां पर वह बी फार्मा द्वितीय वर्ष का छात्र था. वही रात को वह खाना खाने के बाद सोने चला गया. वही जब दूसरे दिन उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसके साथियों ने इसकी सूचना हॉस्टल मैनेजर को दी. जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया. जिसके बाद कमरे में छात्र जमीन पर अचेत पड़ा हुआ था. जिसके बाद मैनेजर ने छात्र प्रभाकर को राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया.

चित्रकूट में जहरीली शराब से हुई मौतों पर CM योगी की सख्त कार्रवाई, किया इन अधिकारीयों को निलंबित

पुलिस ने आगे बताया कि छात्र प्रभाकर के मौत कि खबर उसके परिजनों को दे दिया गया हैं. वही उन्होंने आगे बताया कि परिजनों द्वारा जानकरी मिली है कि मृतक छात्र प्रभाकर उपाध्याय का दो साल पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था. वही डॉक्टरों ने भी बताया है कि छात्र जब बिस्तर से गिरा तो उसका शरीर अकड़ जाने की वजह से उसकी मौत हो गई. इसके बावजूद भी पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है.

पार्क में नशेड़ियों का विरोध करने पर दो युवकों को मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें