लखनऊ में कैब वे संचालकों ने सहायक लोको पायलट को पीटा, 4 आरोपी गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 7:55 PM IST
  • लखनऊ में सहायक लोको पायलट नितिन कुमार के साथ मारपीट के आरोप में जीआरपी ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लखनऊ जंक्शन के कैब वे संचालकों पर सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट करने का आरोप है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. रविवार रात ड्यूटी पर जा रहे सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. लखनऊ जंक्शन के कैब वे संचालनों पर सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट करने का आरोप है. लोको पायलट का नाम नितिन कुमार बताया जा रहा है. इस घटना के बाद सोमवार को रेल कर्मियों हंगामा किया. जिसके बाद जीआरपी ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार रात सहायक लोको पायलट नितिन कुमार रेल संरक्षा आयुक्त स्पेशल ट्रेन में ड्यूटी करने के लिए चारबाग जा रहे थे. उनके वाहन पर कैब वे का पास लगा था. बताया जा रहा है कि नितिन जैसे ही पावर केबिन के पास पहुंचे तो कैबवे पर तैनात संचालकों ने उन्हें रोक लिया. नितिन का कहना है कि उन्होंने वाहन में लगा पास दिखाया. लेकिन बावजूद इसके संचालक नितिन से अभद्रता करने लगे. विरोध करने पर संचालकों ने नितिन के साथ मारपीट की और धक्का देकर उनका वाहन गिरा दिया.

यूपी के पेंशनर्स को 196% महंगाई राहत जुलाई से देगी सरकार, 5 महीने का एरियर भी मिलेगा

सहायक लोको पायलट नितिन कुमार का आरोप है कि उनकी लात घूंसों से पिटाई की गई. इस पिटाई से उनको एक कान से सुनाई देना बंद हो गया है. सूचना मिलने के बाद सोमवार को रेल कर्मियों ने स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद चारबाग जीआरपी इंस्पेक्टर अंजनी मिश्रा मौके पर पहुंचे. जीआरपी ने चार कैब वे संचालकों को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इसके बाद मामला शांत हुआ. बताते चलें कि रविवार रात ड्यूटी पर जा रहे सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. लखनऊ जंक्शन के कैब वे संचालनों पर सहायक लोको पायलट नितिन कुमार के साथ मारपीट करने का आरोप है. नितिन का आरोप है कि उन्होंने वाहन में लगा पास दिखाया. लेकिन बावजूद इसके संचालक नितिन से अभद्रता करने लगे. विरोध करने पर संचालकों ने नितिन के साथ मारपीट की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें