गुर्जर समाज ने प्रमोद खारी के लिए कांग्रेस से लक्सर सीट से मांगा टिकट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 12th Dec 2021, 4:40 PM IST
  • गुर्जर समाज ने 12 दिसंबर को प्रेस क्लब में बैठक किया। जिसमे प्रमोद खारी के लिए कांग्रेस से लक्सर सीट की मैग की गई है. वहीं अगर प्रमोद खारी को कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2022 में सीट नहीं देती है तो निर्दलीय चुनाव लड़ने की चेतावनी दी है.
गुर्जर समाज ने प्रमोद खारी के लिए कांग्रेस से लक्सर सीट से मांगा टिकट (file photo)

देहरादून. गुर्जर आर्मी के संस्थापक वीरेंद्र गुर्जर ने रविवार को प्रेस क्लब में वार्ता किया. इस प्रेम कॉन्फ्रेंस के दौरान में गुर्जर समाज की तरफ से प्रमोद खारी के लिए कांग्रेस से उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में लक्सर सीट से टिकट की मांग की है. इसके साथ ही कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर चेतावनी भी दिया. इस दौरान कहा गया कि यदि कांग्रेस प्रमोद खारी को कांग्रेस लक्सर से टिकट नहीं देती तो गुर्जर समाज लक्सर में पंचायत कर कांग्रेस पर दबाव बनाने का काम किया जाएगा.

इसके साथ ही प्रेस वार्ता में यह भी निर्णय लिया गया कि पंचायत कर कांग्रेस पर दबाव बनाने के बाद भी प्रमोद खारी को टिकट नहीं दिया जाता है तो गुर्जर समाज उन्हें लक्सर से निर्दलीय चुनाव लड़वाएगी. वहीं निर्दलीय चुनाव लड़ा कर प्रमोद खारी को जिताने का काम भी किया जाएगा. इस दौरान वीरेन्द्र गुर्जर ने कहा कि प्रमोद खारी 15 से 20 साल से कांग्रेस को मजबूत बनाने का कार्य कर रहे है. 

CDS रावत के निधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ उत्तराखंड सरकार सख्त, करेगी कड़ी कार्रवाई

इसके साथ ही इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुर्जर आर्मी के संस्थापक वीरेंद्र गुर्जर ने कहा कि प्रमोद खारी का गुर्जर समाज में भी मुख्य स्थान है. प्रमोद खारी कांग्रेस रिसर्च विभाग के प्रदेश संयोजक है. गुर्जर समाज पूरी तरह से उनके साथ खड़ा है. प्रेस क्लब में वार्ता के दौरान गुर्जर आर्मी के विकास चौधरी, संदीप गुर्जर, विक्रम सिंह समेत गुर्जर समाज के कई लोग मौजूद थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें