दिल्ली से हाथरस जा रहे 4 संदिग्ध गिरफ्तार, PFI से है नाता, मोबाइल-लैपटॉप जब्त

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 09:32 AM IST
  • दिल्ली से हाथरस जा रहे चार संदिग्ध लोगों को मथुरा टोल प्लाजा के पास पकड़ा गया. सोमवार को हिरासत में लिए गए चारों का संबंध पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से है. चारों के मोबाइल और लैपटॉप में प्रदेश की शांति को नुकसान पहुंचाने वाला कंटेंट पाया गया है.
दिल्ली से हाथरस जा रहे 4 संदिग्ध गिरफ्तार, PFI से है नाता, मोबाइल-लैपटॉप जब्त

लखनऊ. दिल्ली से हाथरस जा रहे पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और उसके सह संगठन कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया से जुड़े चार लोगों को मथुरा पुलिस ने अरेस्ट किया. टोल प्लाजा पर गाड़ियों की चेकिंग के दौरान उन्हें पकड़ा गया. एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति दिल्ली से हाथरस की तरफ जा रहे हैं. सोमवार को मथुरा के मांट टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी की जा रही थी.

एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार को रोका गया जिसमें चार लोग सवार थे. उनकी गतिविधियों को संदिग्ध पाकर उनकी चेकिंग की गई और हिरासत में लेकर पूछताछ हुई तो सामने आया की उनके संबंध पीएफआई और उसके सह संगठन से हैं. 

हाथरस केस के बाद रातों-रात बनी वेबसाइट्स पर एजेंसियों का शक, होगी जांच

मथुरा पुलिस ने जिन चार लोगों को पकड़ा है उनमें अतीक उर रहमान पुत्र रौनक अली निवासी नगला थाना रतनपुरी जिला मुजफ्फरनगर, सिद्दकी पुत्र मोहम्मद चेरूर निवासी बेंगारा मल्लपुरम केरल, मसूद अहमद निवासी कस्बा व थाना जरवल जिला बहराइच और आलम पुत्र लईक पहलवान निवासी घेर फतेह खान थाना कोतवाली जिला रामपुर शामिल हैं 

हाथरस मामले में CM योगी आदित्यनाथ की UP पुलिस ने पूरे विपक्ष पर लाठियां बरसा दी

पुलिस ने चारों के कब्जे से मोबाइल, लैपटॉप और शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाला पाया. चारों के खिलाफ मांट थाने में कार्रवाई की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें