हाथरस गैंगरेप केस: पीड़ित परिवार को मिली कड़ी सुरक्षा, अंगरक्षक बने पुलिस कर्मी

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 12:43 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप केस के पीड़ित परिवार को कड़ी सुरक्षा मिली है. पुलिस वाले मृतक लड़की के परिवार के लिए अंगरक्षक बन गए हैं. उनके घर के बाहर भी पुलिस की तैनाती कर दी गई है.
हाथरस गैंगरेप केस: पीड़ित परिवार को मिली कड़ी सुरक्षा, अंगरक्षक बने पुलिस कर्मी

हाथरस. यूपी पुलिस हाथरस गैंग रेप पीड़िता के परिवार के लिए बॉडीगार्ड बन गई है. पीड़ित परिवार को हाथरस पुलिस ने कड़ी सुरक्षा दी है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के भाई के साथ दो पुलिस वाले अंगरक्षक की तरह लगाए गए हैं. इसके अलावा उनके घर के बाहर भी डेढ़ सेक्शन पीएसी 24 घंटे के लिए तैनात कर दी गई है. 

बताया जा रहा है कि एक डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारी सहित कई पुलिसवालों की तैनाती की गई है. एक मजिस्ट्रेट की भी ड्यूटी गांव में लगाई है. वहीं दो महिला एसआई व 6 महिला कॉन्स्टेबल घर के बाहर तैनात की गई हैं. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 15 पुलिस के जवान, 3 एसएचओ भी 24 घंटे की ड्यूटी पर रहेंगे.

CM योगी का UP पुलिस को सख्त आदेश, महिलाओं से जुड़े मामलों में रहें संवेदनशील

वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में पुलिस विभाग को पूरी संवेदनशीलता और तत्परता से काम करने का आदेश दिया है. सीएम योगी ने कहा कि अनुसूचित जाति और जनजाति से जुड़े मामलों में भी पुलिस विभाग गंभीरता और शीघ्रता से काम करे. 

हाथरस के बाद बलरामपुर रेप पर सख्त CM योगी, आरोपियों पर NSA लगाने का आदेश

सीएम ऑफिस के एक ट्वीट में कहा गया है कि संवाद के माध्यम से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान संभव है. इसलिए सभी समस्याओं का समाधान संवाद बनाकर किया जाना चाहिए. पुलिस विभाग, बालिकाओं/महिलाओं से जुड़े मामलों तथा अनुसूचित जाति/जनजाति से जुड़े मामलों में पूरी संवेदनशीलता के साथ कार्य करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें