हाथरस कांड पर योगी सरकार का एक्शन, एसपी, DSP, इंस्पेक्टर सस्पेंड, DM बचे

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 09:38 PM IST
  • हाथरस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर समेत कई पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया. शामली के एसपी विनीत जायसवाल को हाथरस का नया एसपी बनाया.
हाथरस कांड पर योगी सरकार का एक्शन, एसपी, DSP, इंस्पेक्टर सस्पेंड, DM बचे

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप मामले में योगी सरकार ने हाथरस के कई अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर के साथ कई पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है. हाथरस केस की जांच कर रही एसआईटी इस केस से जुड़े सभी लोगों का नारको टेस्ट और पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी. पक्ष यानी पीड़िता और आरोपी के परिवार के साथ पुलिस का भी नार्को टेस्ट किया जाएगा. 

हाथरस के एसपी विक्रांत वीर, डीएसपी समेत इलाके के कई इंस्पेक्टर को योगी सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए निलंबित कर दिया गया है. पीड़ित परिवार को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद विवाद से घिरे डीएम प्रवीण कुमार की कुर्सी बच गई है. चर्चा थी कि एसपी के साथ डीएम पर भी गाज गिर सकती है.  बता दें कि शामली के एसपी विनीत जायसवाल को हाथरस का एसपी बनाया गया है. 

हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने ट्वीट कर कहा था कि प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है. इन्हें ऐसा दंड मिलेगा दो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा.

शामली के एसपी विनीत जायसवाल को हाथरस एसपी बनाया गया है.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें