हाथरस कांडः सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- यूपी में दंगे भड़काना चाहता है विपक्ष

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 11:59 PM IST
  • रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लग रहा है इसलिए वो उत्तर प्रदेश में दंगे भड़काना चाहता है. 
सीएम योगी ने रविवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष को विकास पंसद नहीं आ रहा है.

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप मामले में पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. राजनैतिक पार्टियां विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. योगी सरकार पर विपक्ष जमकर निशाना साध रहा है. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लग रहा है. वो देश और प्रदेश में सांप्रदायिक दंगे भड़काना चाहते हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास पर नौगांव-सादात विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मंडल और सेक्टर पदाधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि दंगों की आड़ में विपक्ष को सियासी रोटी सेंकने का मौका मिलेगा और विकास रूकेगा. इसलिए विपक्ष नित नए षड्यंत्र रचता रहता है.

पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज

भाजपा के बूथ और मंडल पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें साजिशों के प्रति सतर्क रहते हुए विकास की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में पिछले 6 सालों में अनेक जनकल्याणकारी काम हुए हैं. उन्होंने कहा, वैश्विक महामारी कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है.

हाथरस कांड को लेकर आगरा में मचा बवाल, हुआ पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे. ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें. आपको बता दें कि हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गए थे. तब काफी हंगामा हुआ था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें