हाथरस केस: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- बिना देरी DM को करें सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 01:01 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप कांड में कांग्रेस महासचिव ने रविवार को ट्वीट करके हाथरस डीएम को बर्खास्त करने की मांग की है. प्रियंका गांधी ने सवाल उठाया कि उन्हें कौन बचाने की कोशिश कर रहा है. 
हाथरस केस: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- बिना देरी DM को करें सस्पेंड

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप कांड में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस डीएम को बर्खास्त करने की मांग की है. प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट करके कहा कि हाथरस के पीड़ित परिवार के अनुसार डीएम ने सबसे बुरा बर्ताव किया था. उन्हें कौन बचाने की कोशिश कर रहा है. सवाल उठाते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा कि उन्हें अविंलब बर्खास्त कर पूरे मामले में उनके रोल की जांच हो. परिवार की न्यायिक जांच की मांग है तब क्यों सीबीआई का हल्ला करके एसआईटी की जांच जारी है. प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सरकार यदि जरा भी नींद से जागी है तो उसे परिवार की बात सुननी चाहिए. 

हाथरस केस: जांच एजेंसियों को मिले योगी सरकार को बदनाम करने के सबूत, बताया साजिश

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाथरस जिले के डीएम पर लगे आरोपों के बाद उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है. मायावती ने कहा कि यूपी सरकार की रहस्मय चुप्पी दुखद के साथ ही अति-चिंताजनक. मायावती ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भले योगी सरकार सीबीआई की जांच के लिए राजी हो गई हो लेकिन डीएम के रहते इस मामले में कैसे निष्पक्ष जांच हो सकती है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें