प्रियंका गांधी ने DM के वीडियो पर कहा- इसलिए हाथरस जाने से रोक रही UP सरकार

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 07:44 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से नहीं मिलने देने को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस डीएम का वीडियो साझा कर कहा है इसलिए यूपी सरकार पीड़िता के गांव जाने से किसी को रोक रही है.
प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस डीएम के वीडियो को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस गैंडरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने नहीं देने को लेकर वीडियो साझा कर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि यूपी सरकार किसी को पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोक रही है उसका जवाब यहां हैं. पीड़िता के परिवार को हाथरस डीएम जाकर धमका रहे हैं. न मीडिया जा पाएगा, न हम लोग तो यूपी सरकार पीड़िता के परिवार को खुलकर धमका पाएगी. ये लोग अत्याचारी है.

प्रियंका गांधी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में हाथरस के डीएम गैंगरेप पीड़िता के परिजानों से कहते दिख रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करिए. मीडिया वालों के बारे में बता दूं आज अभी आधे चले गए कुछ देर में आधे और चले जाएंगे. दो चार जो बचेंगे कल शाम को चले जाएंगे. तो हमी आपके साथ खड़े हैं. अब आपकी इच्छा आपको बार-बार बयान बदलना है या नहीं बदलना है. हाथरस डीएम के इसी वीडियो पर प्रियंका गांधी योगी सरकार पर हमला बोला है.

फोटो वीडियो: राहुल, प्रियंका का हाथरस मार्च ग्रेटर नोएडा में रोका, अरेस्ट, रिहा

बता दें कि आज हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में ही गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में दोनों नेताओं को रिहा कर दिया गया था. मालूम हो कि दोनों नेताओं की गिरफ्तारी से पहले ग्रेटर नोएडा में पुलिस की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई थी. पुलिस के बल प्रयोग में कई कांग्रेस नेताओं को चोटें आई थी.

हाथरस केस: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 203 कांग्रेसी नेताओं पर एफआईआर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें